खेल

‘पाकिस्तान सुपर लीग के दर्शकों से ज्यादा तो मुंबई इंडियंस के कोच हैं’

नई दिल्ली। दुबई में इस समय पाकिस्तान सुपर लीग खेली जा रही है। ये लीग 23 फरवरी से शुरू हुई है। आईपीएल की तर्ज पर शुरू हुए इस टूर्नामेंट में कई देशी-विदेशी सितारे हिस्सा ले रहे हैं. इंग्लैंड, वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड जैसे देशों के स्टार क्रिकेटर इस लीग में खेल रहे हैं। आयोजकों को उम्मीद थी कि विदेशी खिलाड़ियों को देखने के लिए दर्शक स्टेडियम का रुख करेंगे, लेकिन ऐसा होता दिखाई नहीं दे रहा है। स्टेडियम खाली पड़े हुए हैं।

दुबई में हो रहे इस टूर्नामेंट में इंटरनेशनल खिलाड़ियों की मौजूदगी के बाद भी दर्शकों का अकाल है। स्टार क्रिकेटरों की मौजूदगी के बाद भी स्टार स्टेडियम तक दर्शकों के ना आने पर भारतीय फैन्स ने पाकिस्तान सुपर लीग का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया है।

बता दें कि इंग्लैंड के केविन पीटरसन, इयोन मोर्गन, एलेक्स हेल्स और जैसन राय, बांग्लादेश के तमीम इकबाल, शाकिब अल हसन और महमुदुल्लाह, ऑस्ट्रेलिया के वॉटसन और क्रिस लिन, वेस्टइंडीज के सुनील नारायण, आंद्रे रसेल, सैमुअल बद्री, ड्वेन ब्रावो और कीरेन पोलार्ड तथा न्यूजीलैंड और मैकुलम और ल्यूक रोंची जैसे खिलाड़ी इस लीग में खेल रहे हैं।

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान सुपर लीग को लेकर फैन्स मीम्स बना रहे हैं और इसके साथ ही इस टूर्नामेंट का जमकर मजाक भी उड़ा रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि जितने पाकिस्तान सुपर लीग के दर्शक हैं उससे ज्यादा तो मुंबई इंडियंस के कोच हैं, और भी लोग हैं जो तरह-तरह के मीम्स बनाकर पाकिस्तान सुपर लीग का मज़ाक उड़ा रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close