Main Slideखेल

कैफ भी हो चुके हैं स्लेजिंग का शिकार, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कही थी ऐसी बात

मोहम्मद कैफ भारतीय क्रिकेट का जाना-माना चेहरा है। दरअसल कैफ को सबसे ज्यादा शोहरत तब मिली जब उन्होंने साल 2002 में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए नेटवेस्ट सीरीज के फाइनल में 87 रन की जोरदार पारी खेलकर टीम इंडिया को चैम्पियन बनाया था। कैफ ने युवी के साथ मिलकर छठवें विकेट के लिए 121 रनों की अहम साझेदारी कर टीम इंडिया को खिताब दिलाने में अहम रोल अदा किया था।

mohammad kaif and naseer hussain के लिए इमेज परिणाम

कैफ अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिंव रहते हैं। ट्विटर पर कैफ हर चीज को बेबाकी से रखते हैं। इसी दौरान कैफ ने ट्विटर पर एक बात को शेयर करते हुए बताया है कि नेटवेस्ट सीरीज के फाइनल के दौरान उनके साथ इंग्लैंड के खिलाडिय़ों ने स्लेजिंग की थी। कैफ ने एक फैंस के सवालों के जवाब में कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ी उन्हें आउट करने के लिए बार-बार उकसा रहे थे।

mohammad kaif and naseer hussain के लिए इमेज परिणाम

मंगलवार को जब एक फैन ने कैफ से पूछा कि क्या आपके साथ नेटवेस्ट सीरीज के फाइनल मुकाबले के दौरान स्लेजिंग हुई थी तो कैफ ने इसका जवाब हां में दिया। फैन के सवाल का जवाब देते हुए कैफ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि जी बिल्कुल, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने मुझे बस ड्राइवर कहकर पुकारा था। इस मैच में स्लेजिंग के बावजूद कैफ की बल्लेबाजी पर कोई असर नहीं पड़ा और उन्होंने टीम का जीत दिला दी।

mohammad kaif and naseer hussain के लिए इमेज परिणाम

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close