Main Slideमनोरंजन

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अंकित तिवारी ने कानपुर गर्ल से रचायी शादी

कानपुर। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अंकित तिवारी अब शादी के बंधन में बंध गएं हैं। अंकित ने शुक्रवार को कानपुर की रहने वाली पल्लवी के साथ सात फेरे लिए। आपको बता दें कि अंकित ‘आशिकी-2’ के गीत ‘सुन रहा है न तू गाने’ से बहुत मशहूर हुए थे।

यह गाना लोगों के दिलों दिमाग पर छा गया था। शहर के एक होटल में हुए शादी समारोह में कुछ कलाकार, मॉडल और परिवार के लोग शामिल हुए। अंकित शादी की रिसेप्शन पार्टी कानपुर के ही एक होटल से देंगे। रिसेप्शन में फिल्मी दुनिया की नामी लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

बता दें कि अंकित तिवारी कानपुर के नवीन नगर के रहने वाले है। जबकि पल्लवी कानपुर के किदवई नगर की रहने वाली हैं। दोनों की जान-पहचान 7 महीने पुरानी है। यह दोनों की अरेंज मैरिज है।

2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘आशिकी-2’ के गीत से अंकित का करियर नई ऊंचाई पर पहुंच गया। इसके पहले अंकित कई सीरियल और विज्ञापनों के लिए अपनी आवाज दे चुके थे। ‘आशिकी-2’ के बाद फिल्म एक विलेन के गीत तेरी गलियां, फिल्म एयरलिफ्ट-2015 दिल चीज तुझे देदी, भाग जॉनी के इस कदर प्यार है, रॉय का तू है की नहीं और बूंद बूंद, फिल्म एक्सन-जैक्सन के गीत धूम धाम, लव इन नेपाल के गीत कतरा-कतरा जैसे उनके गीत काफी पसंद किए गये।

अंकित और पल्लवी की शादी के मौके पर दोनों ने जैसे ही एक दूसरे को वरमाला पहनाई वैसे ही अंकित के गाए हुए गाने बजने लगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close