Main Slideमनोरंजन

‘परी’ में अनुष्का के बाद इस एक्ट्रेस का लुक देख लेंगे तो डर से थर-थर कांप जाएंगे

मुंबई | अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म हॉरर फिल्म ‘परी’ में कालापोरी का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री मानसी मुल्तानी ने कहा कि इस किरदार में ढलने के लिए उन्हें काफी समय लगा लेकिन उन्हें इस लुक में बेहद मजा आया। मानसी ने एक बयान में कहा, “कालापोरी में ढलने में काफी समय लगा।


इसके मेकअप के लिए हर रोज दो घंटे लगते थे, लेकिन जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उसे देखते हुए इस लुक को पाने के लिए की गई घंटों सीधे बैठने की मेहनत सफल हो गई।

मानसी मुल्तानी in pari के लिए इमेज परिणाम

 

मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा कहूंगी, लेकिन मुझे इस डरावने लुक में मजा आया।” फिल्म में एक्ट्रेस मानसी मुल्तानी कालापोरी’ का रोल कर रही हैं। जिसका लुक बेहद डरावना है। इस लुक को डिजाइन करने के लिए फॉरेन मेकप आर्टिस्ट्स की मदद ली है। जिन्होंने प्रोस्थेटिक मेकअप के जरिए अनुष्का और मानसी का पूरा लुक ही बदल डाला।

ये है खतरनाक परी
पुरस्कार विजेता ब्रिटिश मेकअप कलाकार क्लोवर वूट्टन ने इस फिल्म में अनुष्का का मेकअप किया है। वूटट्न ने कहा, “अनुष्का का लुक तैयार करना चुनौतीपूर्ण था और उससे भी ज्यादा कालापोरी का। हमने पहले ही तय कर लिया था कि हमें भारी प्रॉस्थेटिक्स की जरूरत होगी। मेरे लिए इतने कम समय में और वह भी बिना किसी वास्तविक संदर्भ के इस तरह का कुछ तैयार करना बहुत कठिन था।”

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close