Main Slideमनोरंजन

एक-दो-तीन गाने पर जैकलीन फर्नांडीज ने मटकाए कूल्हे, देखती रह जाएंगी माधुरी

मुंबई | अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का कहना है कि वह ‘बागी 2’ में ‘एक दो तीन’ गाने के अपने संस्करण के जरिए बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित नेने को श्रद्धांजलि देने का प्रयास कर रही हैं।

jaklin farnandis and madhuri dixit के लिए इमेज परिणाम

यह पूछने पर कि माधुरी के मशहूर गाने को दोबारा पर्दे पर फिल्माने के बारे में सुनकर आपके ऊपर दबाव था? जैकलिन ने कहा, “मुझे लगता है कि मुझ पर सबसे पहला दबाव था कि जिसकी संभावना ही नहीं है, उस मशहूर गाने को दोबारा से कैसे फिल्माया जा सकता है। जब मुझे लगा कि यह संभव ही नहीं है तो यह मेरे लिए और आसान हो गया, जो माधुरी और सरोज (खान) ने किया, हम उसके समान करने का प्रयास नहीं कर रहे हैं।

jaklin farnandis and madhuri dixit के लिए इमेज परिणाम

उन्होंने कहा, “हम वास्तव में और किसी चीज से भी ज्यादा उनके काम के बड़े फैन हैं, और जो प्रसिद्ध गाना उन्होंने हमें दिया है यह वास्तव में उन्हें श्रद्धांजलि है। बतौर अभिनेत्री मेरे लिए यह सम्मान की बात है और मेरी साथी अभिनेत्रियां यह सुनकर जल रही हैं कि मैं ‘एक दो तीन’ कर रही हूं। यह करना किसी भी लड़की के लिए सपना होगा।”

jaklin farnandis and madhuri dixit के लिए इमेज परिणाम

जैकलिन ने कहा, “मुझे लगता है कि वास्तव में भगवान की कृपा है कि निर्देशक अहमद खान, साजिद नाडियाडवाला और गणेश आचार्य ने मुझे यह मौका दिया। मुझे हमेशा से पता है कि मैं माधुरी दीक्षित से कभी मेल नहीं खा सकती और मैं ऐसा करने का कभी प्रयास भी नहीं करने जा रही, क्योंकि आप माधुरी दीक्षित जैसे किसी को फिर से नहीं दोहरा सकते। यह केवल एक माधुरी दीक्षित हैं और मैं जानती हूं कि यह मेरी तरफ से उन्हें श्रद्धांजलि है।”

jaklin farnandis and madhuri dixit के लिए इमेज परिणाम

माधुरी से कुछ सुझाव के प्रश्न पर जैकलिन ने कहा, “मैंने माधुरीजी से संपर्क किया था। हमने गाने के बनकर पूरे हो जाने के बारे में थोड़ी बहुत बात की थी, क्योंकि अभी मैं बहुत तनाव में हूं। पिछले सप्ताह से मेरा ज्यादा ध्यान सिर्फ इस एक गाने पर था और हो भी क्यों ना, वे (माधुरी और सरोज खान) पहले लोग होंगे, जिन्हें यह गाना दिखाया जाएगा। हमें उनका आर्शीवाद मिल चुका है।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close