मनोरंजन

तलाक के बाद भी इस मॉडल का एक्‍स हसबैंड से कम नहीं हो रहा प्‍यार

पाकिस्तान की जानी मानीं मॉडल, सिंगर और एक्ट्रेस मथिरा ने कहा है कि उन्‍हें ‘प्यार’ शब्द पर भरोसा नहीं रहा। हाल में इस मॉडल ने अपने पति के साथ तलाक ले लिया है। मथिरा की शादी दुबई में रहने वाले पंजाबी रैपर फ्लिंट जे से 2013 में हुई थी। शादी के बाद दोनों को एक बेटा भी है।

इंस्टाग्राम पर मथिरा ने कहा कि मैंने इस शादी को बचाने के लिए सबकुछ किया। यह आसान नहीं था, हां, लोग मुझे जज करेंगे क्योंकि महिलाओं को हमेशा ही दोषी माना जाता है। मथिरा ने कहा कि इन दिनों उन्हें अहसास हुआ कि वे अमीर नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वे आगे अपने बच्चे की परवरिश करेंगी। उन्होंने कहा कि मैं उसे सिखाऊंगी कि कैसे अच्छा घर बनाया जाता है और तोड़ा नहीं जाता है। वह एक दिन पिता बनेगा और एक खूबसूरत लड़की का पति भी।

मथिरा ने कहा कि शादी लोग और कागजातों के साथ खत्म हो जाता है। प्यार को किसी कागजात की जरूरत नहीं होती। मॉडल ने अपने एक्स हसबैंड को संबोधित करते हुए कहा, डियर एक्स हबी एफजे, प्यार को किसी कागजात की जरूरत नहीं। प्यार को व्यक्ति की भी जरूरत नहीं। मेरे केस में भी प्यार को व्यक्ति की जरूरत नहीं है। मैं तुम्हें प्यार करती हूं, जब तुम साथ नहीं हो तब भी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close