मनोरंजन

41 साल की इस एक्ट्रेस की खूबसूरती देखकर उड़ जाएंगे होश

इन दिनों फिट रहने की चाह हर किसी को है फिर चाहे वो बॉलीवुड के कलाकार हों या टीवी के हर कलाकार अपनी खूबसूरती में निखार लाने और खुद को अलग दिखाने के लिए फिट रहना चाहता है, जिसके लिए वो कुछ न कुछ करता रहता है। इन्हीं कलाकारों में शुमार हैं पूर्व मिस इंडिया रह चुकी पूजा बत्रा जो बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं. आइए जानें कि ये खूबसूरत एक्ट्रेस फिट रहने के लिए क्या क्या करती हैं।

pooja batra hot के लिए इमेज परिणाम

कहते हैं योग करने से खूबसूरती में चार चांद लग जाता है। जिसकी जानकारी पूजा को बखूबी है. वह फिट रहने की अपनी डेली एक्टिविटी में योग को अहम जगह देती हैं।

pooja batra hot के लिए इमेज परिणाम

पूजा योग के इस पोजीशन में दिखाई दे रही हैं, वह रोजान इस तरह की एक्सरसाइज को अपनी डेली लाइफ में अहम जगह देती हैं। पूजा ने एक्सरसाइज करने के दौरान की कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है

pooja batra hot के लिए इमेज परिणाम

इन्हीं एक्सरसाइजेस की बदौलत वह काफी फिट रहती हैं.कुछ दिन पहले पूजा ने बिकिनी में हॉट फोटो शूट भी कयारा था। उस दौरान उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल भी हुईं थी। बता दें पूजा ने फिल्मी करियर का अपना सफर साल 1997 में शुरु किया था। पूजा बत्रा मिस इंडिया भी रह चुकी हैं.पूजा फिल्म विरासत के बाद चर्चा में आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर मुख्य भूमिका में थे।

pooja batra hot के लिए इमेज परिणाम

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close