Main Slideमनोरंजन

‘पद्मावत’ को लेकर ये क्या बोल गयी पूनम पांडे, FANS ने ली जमकर खबर

आए दिन विवादों में रहने वाली और कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर उत्तेजक तस्वीरें साझा कर सनसनी मचाने वाली पूनम पांडे एक बार फिर चर्चा में नजर आ रही है। उन्होंने फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर ऐसी बात कह दी लोगों ने जमकर उनकी खबर ली है। दरअसल उन्होंने पूनम ने ट्वीट में लिखा- आज पद्मावत देखने जा रही हूं।

POONAM PANDEY के लिए इमेज परिणाम

यह टास्क रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी जैसा होना चाहिए। पूनम के ट्वीट करते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने पूनम का मजाक उड़ाते हुए लिखा- कपड़े पहन के जाना बहन। बता दें कि कुछ राज्यों में फिल्म न दिखाए जाने के बावजूद संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ भारत में अपने पहले सप्ताहांत तक 100 करोड़ रुपये कमाई कर चुकी है। व्यापार विशेषज्ञों ने यह जानकारी दी है।

POONAM PANDEY के लिए इमेज परिणाम

गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी को रिलीज हुई दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म की समीक्षा मिश्रित रही थी। लेकिन 24 जनवरी को ही फिल्म की जबरदस्त कमाई का अंदाजा लग गया था।

POONAM PANDEY के लिए इमेज परिणाम

दूसरी ओर पूनम पांडेय को लेकर जमकर लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- दीदी, पूरे कपड़े पहन के जाना, नहीं तो लोग पद्मावत की जगह कुछ और देखने लगेंगे। एक और यूजर ने लिखा- अच्छा होता तुम्हारी कोई मूवी आती पोर्नावत तब खिलजी, करणी सब साथ बैठकर देखते।

POONAM PANDEY के लिए इमेज परिणाम

बता दें कि इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हो चुका है और कई लोगों की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। इससे पूर्व अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने संजय लीला भंसाली की पद्मावती से पद्मावत हुई फिल्म देखने के बाद बेहद तीखा बयान दिया है। उन्होंने कहा, कि फिल्म देखने के बाद मैं खुद को योनि मात्र महसूस कर रही हूं।

संबंधित इमेज

उन्हें लगता है कि इस फिल्म ने यह सवाल उठाया है कि विधवा, दुष्कर्म पीडि़ता, युवती, वृद्धा, गर्भवती या किसी किशोरी को जीने का अधिकार है या नहीं। वहीं दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख को फिल्म पद्मावत में दीपिका पादुकोण का किरदार बेहद पसंद आया और उन्होंने कहा कि इस किरदार के लिए दीपिका से सर्वश्रेष्ठ कोई नहीं हो सकता। कुल मिलाकर पूनम के ट्वीट को लेकर अब बवाल साफ देखा जा सकता है।

POONAM PANDEY के लिए इमेज परिणाम

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close