मनोरंजन

32 की हुईं श्रुति हासन,बोलीं– मूर्खता है उम्र के बारे में सोचना

नई दिल्लीबॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हासन रविवार को 32 वर्ष की हो गई हैं और वह अपनी उम्र को लेकर कतई चिंतित नहीं है। वह उम्र पर ध्यान देने वालों को ‘मूर्ख’ मानती हैं।

श्रुति ने लॉस एंजेलिस से फोन पर बताया, “उम्र सिर्फ एक संख्या भर है। मुझे इस बात पर हमेशा आश्चर्य होता है कि दुनिया में कहीं भी किसी भी कलाकार को, जैसे टॉम क्रूज, उम्र के खाके में क्यों देखा जाता है, या उसे कहा जाएगा कि वह सिर्फ 23 वर्ष का है। मुझे हमेशा हैरानी होती है कि लोग ऐसा क्यों करते हैं।”

उन्होंने कहा, “संख्या के नाते यह मुझे बहुत अजीब लगता है, क्योंकि मेरे लिए उम्र के बारे में सोचना मूर्खतापूर्ण है।” कमल हासन और सारिका की बेटी ने अपने 32वें जन्मदिन पर बताया कि जन्मदिन की बड़ी पार्टी की कोई योजना नहीं है।


उन्होंने कहा, “मैं लॉस एंजेलिस में हूं और मैं अपने दोस्तों के साथ डिनर के लिए जा रही हूं, इसलिए बहुत उत्साहित हूं। दोस्तों के साथ शाम मजेदार होगी।” हिंदी, तमिल फिल्मों में अभिनय कर चुकीं श्रुति ने अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा, “यह यात्रा अद्भुत रही है। मेरे जन्मदिन पर मेरे माता-पिता, बहन और सभी दोस्त अद्भुत रहे हैं, इसलिए बेहतरीन यादें हैं।”

उन्होंने कहा, “कई यादगार पल हैं। उनमें से किसी एक को चुनना कठिन है।” अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने अपने करियर के इन वर्षो के दौरान बहुत कुछ सीखा है।

‘बहन होगी तेरी’ और पिछले साल ‘कटमरायुडू’ की रिलीज के बाद श्रुति ने अपने करियर के पुनर्मूल्यांकन के लिए थोड़ा ठहरने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि इस प्रक्रिया के जरिए उनके भीतर एक काफी स्थिरता आई है।

काम के बारे में श्रुति ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म की घोषणा जल्द ही की जाएगी। उन्होंने वादा किया कि इस वर्ष वह ढेर सारे संगीत में नजर आएंगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close