Crimeप्रदेश

महिलाओं की मसाज कर पैसे कमाना चाहता था सिक्योरिटी गार्ड, फि‍र हुआ ये

महिलाओं की मसाज कर उनसे मौज-मस्ती करने की तमन्‍ना रखने वाले सिक्योरिटी गार्ड को खासा नुकसान उठाना पड़ गया। मौजमस्ती के साथ ज्यादा पैसे कमाने के लालच में सिक्योरिटी गार्ड को अपनी जमा पूंजी भी गंवानी पड़ गई। हालांकि ये मामला दो साल पुराना है पर लोग इसे अभी तक नहीं भुला पाए हैं।

मामले में 28 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड ने भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया है। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता ज्ञानेश्वर उर्फ रणजीत सुभाष गोसावी (उम्र 28, निवासी कात्रज, मूल निवासी सातारा) को पांच अलग-अलग नंबरों से संपर्क करके मसाज पार्लर में नौकरी दिलाने का लालच दिया गया।

CBSE Class 10th Result: अब इस दिन आएगा 10वीं का रिजल्ट

फोन करने वाले ने उसे यकीन दिलाया कि उसे ये काम करने पर ज्यादा पैसा तो मिलेगा ही, बल्कि मौज–मस्ती करने के भी मौके मिलेंगे।

इसके झांसे में सिक्योरिटी गार्ड आ गया। उसने अपनी जमा पूंजी से निकालकर 44 हजार रुपये एसबीआई बैंक और आईडीबीआई बैंक खाते में जमा कर दिए। पैसे जमा करने के बाद से संबंधित नंबर से फोन आने भी बंद हो गए। कुछ दिन बाद सिक्योरिटी गार्ड को एहसास हुआ कि उसके साथ किसी ने धोखाधड़ी की है। ये मामला आज भी स्थानीय लोगों को डरा देता है।

#Massage #hotmassage #spa #spamassage

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close