Main Slideमनोरंजन

PORN STAR मिया मालकोवा ने NUDE PHOTOS से बॉलीवुड में मचाई सनसनी, जानिए कौन हैं मिया

रामगोपाल वर्मा की अपकमिंग फिल्‍म “God, Sex and Truth” से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली पोर्न स्‍टार मिया मालकोवा फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक रिलीज होने के बाद से ही सुर्खियों में हैं। हाल ही में मिया मालकोवा ने फिल्‍म के प्रमोशन के लिए अपने इंस्‍टाग्राम में इस फिल्‍म से न्‍यूड फोटो शेयर किया है। फोटो में मिया के बदन पर एक चिंदी बराबर भी कपड़ा नहीं है।

इससे पहले रामगोपाल वर्मा ने भी इस फिल्‍म का एक पोस्‍टर शेयर किया था जिसमें मिया न्‍यूड दिख रही थी। तब से मिया मालकोवा सोशल मीडिया में ट्रेडिंग बन चुकी है।

सनी लियोनी के बाद पॉर्न सिनेमा से बॉलीवुड की तरफ़ रुख करने वालीं वो दूसरी एक्‍ट्रेस हैं। लेकिन सनी ने बॉलीवुड में कदम रखते ही पोर्न इंडस्‍ट्री को अलविदा कह दिया। देखना है कि क्‍या मिया, सनी की तरह इंडस्‍ट्री में जगह बना पाती है या नहीं।

मिया मालकोवा पिछले हफ़्ते सुर्खियों में आईं थी जब उन्होंने एक फ़िल्म के पोस्टर के साथ ट्वीट किया, “भारत के फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने मेरे साथ यूरोप में एक वीडियो शूट किया है जिसका नाम है ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ.’ मैं सन्नी लियोनी के बाद किसी भारतीय फिल्म का हिस्सा बनने वाली दूसरी पॉर्न स्टार हूं।”

मिया मालकोवा का परिचय

25 साल की मिया मालकोवा। अमेरिका के कैलिफोर्निया प्रांत की रहने वाली हैं। वो दुनिया की फेमस पोर्न स्‍टार हैं। इससे पहले वो कुछ नामी रेस्त्रां में काम कर चुकी हैं। पॉर्न इंडस्ट्री में मिया को मशहूर पॉर्न स्टार नताशा मालकोवा लेकर आई थीं। मिया और नताशा स्कूल में साथ ही पढ़ा करते थे। अपने छोटे से कॅरियर में मिया ने पॉर्न फिल्म से जुड़े कई अवॉर्ड जीते हैं।

क्‍या है “God, Sex and Truth” में

फिल्म के ट्रेलर में मालकोवा महिलाओं के शरीर और उनकी सेक्शुअल डिजायर पर बात करती नज़र आ रही हैं। ट्रेलर में मालकोवा कहती हैं, ‘औरत किसी की प्रॉपर्टी नहीं होती।’ रामगोपाल वर्मा ने इस फिल्म को सेक्शुअल फिलॉसफी के लिहाज़ से क्रांतिकारी फिल्म बताया है।

फिल्म का पोस्टर ट्वीट करते हुए वर्मा ने लिखा, “ये सेक्स की पीछे की सच्चाई के बारे में है जिसे भगवान ने सोचा है।” रामगोपाल वर्मा ने ट्विटर पर ट्रेलर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘पेश है गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ का ट्रेलर, जिसमें मिया मालकोवा हैं। पूरी फिल्म 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस पर सुबह 9 बजे रिलीज़ की जाएगी।’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close