मनोरंजन

फिल्म ‘केसरी’ में इस एक्ट्रेस के साथ अक्षय करेंगे इश्क

 बॉलीवुड एक्‍टर और खतरों के खिलाडी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म केसरी‘ में उनके अपोजिट अभिनय करती नज़र आएंगी परिणीति चोपड़ा। परिणीति को टैग करते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने ट्विटर पर बताया कि ‘केसरी’ की मुख्य अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा हैं।

Image result for परिणीति चोपड़ा और अक्षय कुमार

अभी कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था। तब अक्षय ने अपने फैंस से कहा था कि नए साल 2018 की शुरुआत अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट और फिल्म केसरी से कर रहा हूं। आपकी दुआओं की जरूरत रहेगी। फि‍ल्‍म ‘केसरी’ में अक्षय में सिख सरदार के किरदार में बढ़ी दाढ़ी और केसरिया पगड़ी के साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे।

Image result for परिणीति चोपड़ा और अक्षय कुमार

अक्षय के इस लुक को उनके फैंस ने काफी पसंद किया। वहीं, परिणीति भी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित  है। इस फिल्म का ऐलान पिछले साल ही हो चुका था। ऐलान के वक्‍त ऐसा कहा जा रहा था कि सलमान और करण जौहर इसे प्रोड्यूस करेंगे, लेकिन बाद में किसी वजह से सलमान ने किनारा कर लिया। ये फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित है। यह लड़ाई 1897 की 12 सितंबर को लड़ी गई थी। 25 जनवरी को पैडमैन रिलीज हो रही है। इसके तुरंत बाद अक्षय कुमार ‘केसरी’ की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close