Main Slideखेलमनोरंजन

कभी युवी और माही के दिल में बनायी थी जगह, अब बनेगी इस बॉलीवुड स्टार की दुल्हन

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण एक जाना माना चेहरा है। किसी जमाने में वह धोनी और युवी के बेहद करीब रही है। अब खबर है कि फेमस बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के चर्चाएं इन दिनों जोरों पर हैं। हाल ही में दीपिका ने अपनी शादी के कुछ प्लांस का खुलासा किया है। क्रिकेट की पिच पर माही और युवी का बल्ला दुनिया के कई गेंदबाजों के लिए खतरनाक साबित हुआ है। मैदान पर दोनों खिलाड़ी हमेशा एक नायक के रूप में देखे जाते हैं लेकिन मैदान के बाहर दोनों की निजी जिंदगी बात की जायें तो एक दौर ऐसा था जो केवल दीपिका पादुकोण के प्यार में पागल थे।

Image result for युवराज और धोनी की प्रेमिका रही दीपिका पादुकोण

अक्सर दोनों को दीपिका पादुकोण को लेकर खूब सुर्खियां मिलती रही है। वहीं दीपिका ने भी कई मौकों पर दोनों के साथ मस्ती करती देखी गई थी। हालांकि दोनों का एक लडक़ी यानी दीपिका पादुकोण के साथ प्यार का खेल खेलते थे लेकिन बाद में दीपिका ने दोनों ही खिलाडिय़ों से किनारा कर लिया और रणवीर सिंह की इंट्री दीपिका की जिंदगी में हो गई।

Image result for युवराज और धोनी की प्रेमिका रही दीपिका पादुकोण

बता दें कि इस दौर में माही और युवी दोनों का क्रिकेट करियर उफान पर था लेकिन दीपिका का साथ छुटने से माही पर ज्यादा असर नहीं देखा गया लेकिन युवी पर इसका अच्छा खासा असर देखा गया। बतौर बल्लेबाज युवी का खेल अब पहले जैसा नहीं रहा। आलम तो यह है कि अब भी वह भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। युवी और माही का रिश्ता अब भी वैसा ही है।

Image result for युवराज और धोनी की प्रेमिका रही दीपिका पादुकोण

दोनों अब शादी शुदा है और अपनी-अपनी जिंदगी में बेहद खुश है। युवराज सिंह उन दिनों भारतीय क्रिकेट सबसे चमकदार सितारे हुआ करते थे। उसी दौरान दीपिका ने युवराज सिंह को भी डेट किया। इसके के बाद माही के साथ भी उनकी नजदीकियां देखी गई थी। माही जब भारतीय क्रिकेट में अपने शानदार खेल की वजह से चर्चा में आए थे तब दीपिका ने उनका खूब साथ दिया था। दीपिका ने धोनी को भी डेट भी करती नजर आई थी।

Image result for युवराज और धोनी दीपिका पादुकोण

अब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की हाईप्रोफाइल शादी के बाद अब जल्द ही बॉलीवुड की ‘रामलीला’ की जोड़ी भी शादी के बंधन में बंध सकती है। दरअसल फेमस बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के चर्चाएं इन दिनों जोरों पर हैं। हाल ही में दीपिका ने अपनी शादी के कुछ प्लांस का खुलासा किया है।

Image result for युवराज और धोनी दीपिका पादुकोण

कुछ दिनों पहले दीपिका एक चैट शो में गई थीं। हालांकि यह शो अबतक ऑन एयर नहीं हुआ है।

Image result for deepika padukone hot

इस शो की होस्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के दौरान जब दीपिका से पूछा गया कि वो अपनी शादी में किस डिजाइनर का आउटफिट पहनेंगी तो उन्होंने तपाक से सब्यसाची का नाम ले लिया।

Image result for deepika padukone hot

सब्यसाची वही ड्रेस डिजाइनर है जिसने इटली और मुंबई में हुई अनुष्का-विराट की हाईप्रोफाइल शादी की कई ड्रेसेज डिजाइन की थीं। वैसे अब तक दीपिका कई फैशन वीक में फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कपड़ों को एन्डोर्स कर चुकी हैं।

Image result for deepika padukone hot

वैसे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी हमेशा बॉलीवुड में चर्चा का विषय रही है। हाल ही में दीपिका ने अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर रणवीर के पेरेंट्स की ओर से उन्हें डायमंड सेट भी गिफ्ट किया गया था। इन सारी बातों से तो यही लगता है कि दीपिका जल्द ही रणवीर के साथ सात फेरे लेने वाली हैं।

Image result for deepika padukone hot

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close