खेल

इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की WIFE है सबसे HOT, PHOTOS देखकर उड़ जाएंगे होश

भारत में क्रिकेट को धर्म की पूजा जाता है। दरअसल भारतीय क्रिकेटरों की धाक पूरे विश्व में देखने को मिलती है। अतीत में सचिन का डंका पूरे विश्व में बोलता था और अब वर्तमान में विराट कोहली का जलवा पूरे विश्व क्रिकेट में देखने को मिल रहा है। मैदान पर कोहली हिट है लेकिन मैदान के बाहर भी उनकी चर्चा खूब होती है।

Image result for david-warner-hot-wife-

दरअसल उनके खेल के लिए नहीं बल्कि उनकी खूबसूरती बीवी अनुष्का शर्मा को लेकर सुर्खियां देखने को मिल रही है। भारतीय खिलाडिय़ों की बीवियां लगातार मैदान के बाहर चर्चा का विषय बना रहती है। चाहे वह विराट की अनुष्का हो या फिर रोहित शर्मा रितिका दोनों की बीवियां बला की खूबसूरत है।

Related image

यह तो बात हुई भारतीय खिलाडिय़ों के बीवियों की लेकिन अगर विदेशी खिलाडिय़ों की बात की जाये तो उसमें डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस भी खूबसूरती के मामले में भारतीय खिलाडिय़ों को भी कड़ी टक्कर देते नजर आ रही हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की पत्नी की खूबसूरती को लेकर पूरे ऑस्ट्रेलिया में चर्चा देखने को मिलती है।

दुनिया में वॉर्नर की बल्लेबाजी के लोग फैन है लेकिन मैदान के बाहर उनकी पत्नी की खूबसूरती के लोग दीवाने नजर आ रहे हैं। उनकी वाइफ एक सुपर मॉडल है जिनकी खूबसूरती दीवाना पूरा ऑस्ट्रेलिया है। आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर की वाइफ कैंडिस एक सुपर मॉडल रही हैं। वह मॉडलिंग की दुनिया में जाना माना चेहरा है।

Related image

कैंडिस फैलजन ने अप्रेल 2015 में वॉर्नर से शादी की थी। उनकी वाइफ एक सुपर मॉडल है जिनकी खूबसूरती दीवाना पूरा ऑस्ट्रेलिया है।

Image result for Candice Warner hot

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर की वाइफ कैंडिस एक सुपर मॉडल रही हैं। शादी के पहले सुपरमॉडल के तौर वह हॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ चुकी है। वार्नर की पत्नी का अफेयर र्मन फुटबॉलर ब्रैट अनास्टा, ऑस्ट्रेलियन रग्बी प्लेयर मैट हैनजैक, ऑस्ट्रेलियन फुटबॉलर डेविड कार्नी, मार्कस बेगडेटिस और मैट पूल डेट कर चुकी हैं। वॉर्नर की पत्नी कैंडिश की खूबसूरती को लेकर भारत में भी चर्चा होती है। भारत में उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है।

Image result for Candice Warner hot

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close