Main Slideराष्ट्रीय

लंदन कवरेज पर गए पत्रकार चुरा लाए चांदी के चम्मच, देखें-वीडियो

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ आधिकारिक दौरे पर लंदन गए कई वरिष्ठ पत्रकारों को चम्मच चुराते हुए पकड़ा गया है। ये सभी चम्मच चांदी के थे। पत्रकारों की ये करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि ये पत्रकार चांदी के चम्मच चुराकर बैग और पर्स में डाल रहे थे। अधिकारियों ने जब पता लगाया कि ये कौन हैं तो वह हैरान रह गए।

रिपोर्ट के अनुसार सबसे पहले टेबल से जिस शख्स ने चम्मच चुराया वह बंगाल के सम्मानित समाचार पत्र के एक वरिष्ठ पत्रकार थे। एक अन्य वरिष्ठ पत्रकार ने भी चुपके से चम्मच से हाथ साफ किया। वह अन्य समाचार प्रकाशन के संपादक हैं। यह जानकारी मुख्यमंत्री के अधिकतर विदेशी दौरों पर साथ रहने वाले एक पत्रकार ने दी।

उन्होंने बताया जब पत्रकार चोरी कर रहे थे तो उनको लगा कि उनके आसपास लगे कैमरे काम नहीं कर रहे हैं क्योंकि बंगाल में अक्सर ऐसा होता है कि सीसीटीवी कैमरे काम नहीं करते। यहां उससे उलट हुआ, यहां सारे कैमरे काम भी कर रहे थे और सुरक्षा अधिकारी उन पर नजर भी बनाए हुए थे। सुरक्षा अधिकारियों की नजर में ही सबसे पहले ये हरकत आई।

उन्होंने देखा कि कुछ लोग होटल के सामान की चोरी कर बैग में डाल रहे हैं। जब उनसे पूछताछ हुई तो उन्होंने पहले कहा कि उन्होंने कुछ नहीं लिया है पर जब उनको सीसीटीवी फुटेज दिखाई गई तो सच्चाई सामने आई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close