खेल

दक्षिण अफ्रीका के साथ वनडे सीरीज के लिए महिला क्रिकेट टीम घोषित

मुंबई, 10 जनवरी (आईएएनएस)| दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम की घोषणा हो गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। यह सीरीज आईसीसी महिला चैम्पियनशिप (2017-2020) का हिस्सा है।

बीसीसीआई ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, भारतीय महिला क्रिकेट टीम पांच से 10 फरवरी तक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस सीरीज को खेलेगी। इससे पहले, दोनों टीमों के बीच दो फरवरी को अभ्यास मैच भी खेला जाएगा।

बोर्ड ने बताया कि इस वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच पांच टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी और उसके लिए टीम की घोषणा बाद में की जाएगी।

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच पहला वनडे मैच पांच फरवरी को किंबर्ले में, दूसरे वनडे सात फरवरी को किंबर्ले में ही खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच तीसरा वनडे मैच पॉचेफस्ट्रूम में 10 फरवरी को खेला जाएगा।

महिला क्रिकेट टीम :

मिताली राज (कप्तान), हरमनप्रीत कौर (उप-कप्तान), सुषमा वर्मा (विकेटकीपर), एकता बिष्ट, स्मृति मंधाना, पूनम यादव, पूनम राउत, राजेश्वरी गायकवाड, जेमिमा रोड्रिगेस, झूलन गोस्वामी, दीप्ति शर्मा, शिखा पांडे, मोना मेशरम, पूजा वस्त्राकर, वेदा कृष्णमूर्ति और तान्या भाटिया (विकेटकीपर)।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close