मनोरंजन

गौहर ख़ान ने इसे बता डाला BIGG BOSS -11 का विजेता

मुम्बई। बिग बॉस सीजन-11 अब अंतिम दौर में प्रवेश कर चुका है। अर्शी खान के इस घर से बेघर होने के बाद भी इस घर में कुछ प्रतिभागी जीतने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। बिग बॉस सीजन-11 का खिताब कौन जीतेंगा यह तो कुछ दिनों में पता चल जाएंगा लेकिन गौहर खाने ने शिल्पा शिंदे या विकास गुप्ता को जीत का दावेदार बता डाला है। हालांकि गौहर ने शिल्पा शिंदे को मजबूत दावेदार बताया है।

Related image

बिग बॉस सीजन-11 अपने अंतिम पढ़ाव में पहुंच चुका है। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने में जुट गए हैं। पिछले दिनों बिग बॉस में एक अलग तरह से नॉमिनेशन की प्रक्रिया होती नजर आई। इसमें सभी कंटेस्टेंट को घर के बाहर एक मॉल में जाना था और अपने फैन्स से लाइव वोट मांगना था। फिलहाल इस टास्क में जहां एक ओर फैन्स इस कदर तक इन घरवालों के लिए बेकाबू दिखे कि हिना के बाल तक नोंच लिए तो वहीँ सबसे ज्यादा फैन्स किसी के लिए परेशान दिखे तो वो थी शिल्पा।

Image result for SHILPA SHINDE
इधर घर में बचे बाकी दो कंटेस्टेंट पुनीश आकाश को भी अब यही लग रहा कि इस शो की विजेता शिल्पा शिंदे होंगी। इतना ही नहीं बल्कि उन्होनें तो ये तक कहा कि शिल्पा है। और जिस तरह से फैन्स उनके लिए मॉल में पागल थे इससे साबित होता है कि शिल्पा के सपोर्टर बाहर ज्यादा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close