Main Slide

प्‍यार में बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो आहत लड़की नीलाम करने निकली अपनी वर्जिनिटी

कैलिफॉर्निया। लड़की को बॉयफ्रेंड ने प्‍यार में धोखा क्‍या दिया उसने अपनी वर्जिनिटी बेचने का ही फैसला कर लिया। प्यार में धोखा देने से दुखी होकर एक अमेरिकी लड़की ने अपनी वर्जिनिटी सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले को नीलाम करने जा रही है।

23 वर्षीय बैली गिबसन ने शादी के लिए खुद को वर्जिन रखा था, लेकिन अब वह अपने पहले सेक्शुअल एक्स्पीरिएंस को नीलाम कर देना चाहती हैं। मिरर यूके की खबर के मुताबिक, बैली ने सुहागरात के लिए खुद को वरजिन बताने वाली बैली कानूनी रूप से वैध वेश्यालय के जरिए वर्जिनिटी नीलाम कर रही हैं।

बैली को उनके माता-पिता ने गोद लिया था। वह कैलिफॉर्निया में पली-बढ़ी हैं। बैली ने बताया कि नीलामी से मिलने वाले पैसे से वह अपना जीवनस्‍तर सुधारेंगी और अपनी जरूरतें पूरा करेंगी। हालांकि, बैली के इस कदम की कई लोग आलोचना भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि ऐसा करने से बैली वेश्या बन सकती है।

आलोचनाओं का जवाब देते हुए बैली कहती हैं, ‘अगर मैं कानूनी ढंग से पैसों के लिए सेक्स करती हूं तो क्या इससे मैं वेश्या बन जाऊंगी? मुझे नहीं पता। अगर आप एक बार फोटो खींचते हैं, तो क्या आप फटॉग्रफर बन जाते हैं?’

अपने जीवन के बारे में बैली ने बताया, ‘जब मैं एक साल की थी तभी मेरी मां ने मुझे किसी और को गोद दे दिया था। इसके बाद कैलिफॉर्निया के एक इसाई परिवार ने मुझे गोद लिया। वहां काफी सख्ती बरती जाती थी। मुझे टीवी नहीं देखने दिया जाता था। गाने सुनने और दोस्त बनाने पर भी पाबंदी थी।’

बैली ने बताया, ‘जब मैं 16 साल की हुई तो मुझे लड़कियों के बोर्डिंग स्कूल में भेजा गया, जहां लड़कों से कोई वास्ता ही नहीं था।’ बैली ने बताया कि विसकॉन्सिन में उनकी मुलाकात एक इसाई लड़के से हुई जो शादी तक सेक्स न करने की उनकी शर्त मान गया था।

बैली ने बताया कि जल्द ही उनको पता लगा कि वैलंटाइन्स डे पर उनके बॉयफ्रेंड ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स किया, लेकिन दोनों ने उस समय झगड़ा सुलझा लिया था। बैली के मुताबिक, थोड़े दिन दुखी रहने के बाद उन्होंने फैसला किया कि शादी तक वर्जिनिटी न खोने का उनका फैसला गलत था क्योंकि उनका बॉयफ्रेंड इस इंतजार के लायक नहीं था। इसलिए उन्होंने सोचा कि अपनी वर्जिनिटी के साथ कुछ ऐसा करें जिससे उनको आर्थिक लाभ हो।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close