Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

VIDEO : प्रेग्नेंट महिला को NUDE कर पीटा, पति से अफेयर का था शक

 

सोशल मीडिया और इंटरनेट पर मन को विचलित करने वाला वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। ये वीडियो चीन का बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में कुछ महिलाएं मिलकर एक प्रेग्नेंट औरत को बेरहमी से पीटती दिख रही हैं।

वीडियो में पर्पल कलर का ड्रेस पहनी हुई महिला बार बार अपने गर्भवती होने की दुहाई देकर रहम की भीख मांग रही है। उसे गिड़गिड़ाता देखकर भी पीट रही महिलाएं संवेदनहीन ही बनी रहती हैं। और तो और ये सभी महिलाएं उसे वहशियों की तरह पीट रही हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ महिलाएं मिलकर एक युवती को पीट रही हैं।

फिर वो सारी औरतें मिलकर पहले उस युवती की पैंट उतारती हैं, फिर जबरन उसकी ब्रा-पैंटी सब निकाल देती हैं। उसे नंगा करने के बाद उसके कूल्हों पर बार-बार थप्‍पड़ मारे जाते हैं। फिर एक औरत उसके पेट पर दोनों घुटने रखकर बैठ जाती हैं। वह घूंसे से उसके पेट पर लगातार कई मिनट तक वार करती रहती है।

https://youtu.be/vkpe63mbjiA

वीडियो में कुछ औरतें तो उस युवती के प्राइवेट पार्ट पर भी वार करती दिख रही हैं। इस दौरान वो लड़की लगातार रो-चीख रही है। जोर-जोर से कह रही है कि मैं प्रेग्नेट हूं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीट रही औरतों में से किसी एक के पति के साथ पीड़ित युवती का लव अफेयर चल रहा था। इस अफेयर की खबर लगते ही पत्‍नी ने उसे सबक सिखाने की ठान ली और अन्‍य महिलाओं को बुलाकर प्रेग्‍नेंट महिला पर टूट पड़ी। वैसे तो ये घटना कुछ महीने पहले की है लेकिन इन दिनों इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close