Main Slideराष्ट्रीय

बड़ी खबर : शहीद की मौत का ऐसा लिया भारत ने बदला, पाकिस्तान के 15 रेंजर्स को किया ढेर

नई दिल्ली। कहते हैं, ‘जो आपके साथ जैसा बर्ताव करे उसे उसका वैसा ही जवाब देना चाहिए। बीएसएफ के जवानों ने इसी रणनीति पर काम करते हुए पाकिस्तानी फायरिंग में अपने जन्मदिन के दिन शहीद हुए जवान की शहादत का बदला 24 घंटे के अंदर ही ले लिया है। भारतीय सेना ने पाकिस्‍तान की इस नापाक हरकत का करारा जवाब देते हुए उसके 15 रेंजर्स मार गिराए हैं। हालांकि इस आंकड़े की पुष्टि नहीं हो पाई है।

BSF की जवाबी कार्रवाई में PAK की कई चौकियां तबाह, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा- 10 पाक रेंजर्स मारे गए, national news in hindi, national news

जानकारी के मुताबिक, BSF ने पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उसकी दो चौकियों को तबाह कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक इस कार्रवाई में कम से कम 8-10 पाकिस्तानी रेंजर्स मारे गए हैं। हालांकि आकड़ों की पुष्टि अभी साफ़ नहीं हो पाई है। इस कार्रवाई को बुधवार देर रात अंजाम दिया गया है।

जन्मदिन पर हुई थी शहादत

बता दें कि सांबा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में बीएसएफ के जवान आरपी हज़रा बुधवार को शहीद हो गए थे। हजरा सांबा सेक्टर में तैनात बीएसएफ में हेड कॉन्सटेबल पद पर तैनात थे और बुधवार को उनका जन्मदिन भी था। हजरा अपने पीछे पत्नी, 18 साल का एक बेटा और 21 साल की बेटी को छोड़ गए हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close