Main Slideमनोरंजन

अमीर बनने को करती हैं SEX…, इंटरव्‍यू में किया खुलासा, खूबसूरत मर्दों के बिस्‍तर करती हैं गर्म

 

सर्बिया की रहने वाली रियलिटी टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक कुछ दिनों पहले अपनी हॉट फोटोशूट को लेकर चर्चाओं में थीं। वहीं, अब वे फिर अपने एक बयान को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। आलम यह है कि उनका ये बयान सुनने के बाद उनकी मां ने आत्महत्या करने तक की कोशिश की।

SEX, रियलिटी टीवी स्टार, सेनाडा न्यूरिक, इंटरव्यू

सर्बिया की रहने वाली रियलिटी टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक ने इंटरव्यू के दौरान अपनी सेक्स लाइफ को लेकर ऐसा खुलासा किया कि जिसने सुना उसका मुंह खुला रह गया। सेनाडा न्यूरिक का कहना है कि वे पैसों के लिए खूबसूरत  मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं। वे जल्द ही अमीर बनना चाहती हैं। इसके लिए वे कुछ भी कर सकती हैं। ये सारी बातें सेनेडा ने चैनल को दिए इंटरव्यू में कह डालीं।


पैसे कमाने के लिए ये सब सर्बिया की रहने वाली रियलिटी टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक ने कहा है कि वो पैसे कमाने के लिए हैंडसम मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं। सेनाडा अपने आने वाले शो के प्रमोशन के लिए एक टीवी शो पर इंटरव्यू दे रही थी।

SEX, रियलिटी टीवी स्टार, सेनाडा न्यूरिक, इंटरव्यू

इसमें उन्होंने इस बात को स्वीकारा कि उन्हें कंगाली समय में जब भी पैसे कमाने होते हैं तो वह गैर-मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं। उनके इस सनसनीखेज खुलासे का असर सबसे ज्यादा उनकी मां पर हुआ। उनकी मां बेटी के इस काम से शर्मिंदा है और उन्होंने इसी शर्मिंदगी के कारण दो बार सुसाइड की कोशिश की।

SEX, रियलिटी टीवी स्टार, सेनाडा न्यूरिक, इंटरव्यू
यही वजह है कि सेनाडा की मां अब उनकी शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती हैं। सेनाडा की मां के मुताबिक वो दो बार सुसाइड करने की कोशिश कर चुकी हैं लेकिन अंतिम समय पर कोई ना कोई आकर उन्हें बचा ही लेता है।
मां की मानें तो बेटी के इस रूप को जानने के बाद उनके लिए जीना बेहद मुश्किल हो गया है। वह परिवार वाले या आस-पास के लोगों के साथ नजरें मिलाकर बात नहीं कर पा रही हैं।

वहीं सेनाडा को इस बात का कोई पछतावा नहीं है। 26 साल की सेनाडा को केवल खूबसूरत मर्दों के साथ ही सेक्‍स बनाना पसंद है। पैसा कमाना और अमीर बनना सेनाडा की जिंदगी का बस एक ही मकसद है। इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार है। उन्होंने कहा कि बाकी कामों की तरह प्रॉस्टिट्यूशन भी एक जॉब है। सेनाडा के मुताबिक कई हाई प्रोफाइल पॉलिटिशियन उनके ब्वॉयफ्रेंड हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close