Main Slideमनोरंजन

इस एक्ट्रेस ने बिकिनी पहने रेत में लिपटी फोटो शेयर कर मचा दी सनसनी, देखते ही छूट जाएंगे पसीने

बॉलीवुड में मशहूूर होने के लिए कई अभिनेत्रियों अपनी हॉट इमेज का सहारा लेती और सोशल मीडिया पर छा जाती है। ठीक उसी तरह टीवी पर काम करने वाली कई अभिनेत्रियां अपनी ऐक्टिंग नहीं बल्कि हॉट अदाओं के सहारे लोगों पर राज करने का सपना देखती है।

संबंधित इमेज

 

टीवी पर आजकल किश्वर मर्चेंट और उनके पति सुयश राय के साथ श्रीलंका में नया साल का जश्न मनाते देखा गया है लेकिन किश्वर मर्चेंट ने अपनी हॉट फोटो के सहारे लोगों को रोमांचित कर दिया है।

संबंधित इमेज

बिकनी पहने रेत में लिपटी किश्वर मर्चेंट इस फोटो में एक ओर जहां खूबसूरत लग रही है वहीं दूसरी ओर वह बेहद हॉट और सेक्सी लग भी रही है।

Kishwer Merchant hot के लिए इमेज परिणाम
उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो जारी की जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है।

Kishwer Merchant hot के लिए इमेज परिणाम

उन्होंने व्हाइट बिकिनी पहन रखी है। किश्वर मर्चेंट की इस फोटो उनके पति ने सोशल मीडिया पर डाला है और खास कैप्शन भी लिखा है। श्रीलंका में किश्वर मर्चेंट और उनके पति के अलावा उनके दोस्त भी नया साल का जश्न मनाते नजर आए।

संबंधित इमेज

उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,किश्वर और सुयश के साथ सरगुन मेहता, आशा नेगी, रित्विक धनजानी भी थे। सभी ने मिलकर यहां जमकर मस्ती की। किश्वर ने एक ग्रुप फोटो शेयर करते हुए लिखा, Because 2018 will be a pineapple year !’

Kishwer Merchant hot के लिए इमेज परिणाम
गौरतलब हो कि किश्वर और सुयश की मुलाकात ‘प्यार की एक कहानी’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों में प्यार का खेल शुरू हो गया था और बाद में यानी साल 2016 में शादी कर ली थी। अब दोनों अपने जीवन में खूब मजा कर रहे हैं।

Kishwer Merchant hot के लिए इमेज परिणाम

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close