प्रदेश

शराबी पति ने मांगा अपनी पत्नी से पैसा, नहीं देने पर गला काटकर कर दी हत्या

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक मामूली विवाद ने पति ने पत्नी की हत्या कर दी है। पूरा मामला नवाबगंज के मोहल्ला कहरान का बताया जा रहा। दरअसल यहां एक शराबी पति का झगड़ा उसकी अपनी पत्नी से हो गया था। विवाद इतना ज्यादा गहरा गया था कि उसने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की गड़ासे से गला काटकर हत्या कर डाली है।

इस घटना को उसके शराबी पति ने दिनदहाड़े अंजाम दिया है। पूरे मामले की सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर पुलिस ने शराबी पति को दबोचकर हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है कि सोमवार रात को उसका पत्नी से झगड़ा हुआ था। उसकी पत्नी घरों में मजदूरी करती है। मंगलवार सुबह सरस्वती मजदूरी करने के लिए जा रही थी। इसी दौरान बालाजी मंदिर के पास अनिल ने गड़ासे से उसका गला काट दिया।

मौके पर ही सरस्वती की मौत हो गई। यहां से मिली जानकारी के अनुसार उसका पति शराबी है और कुछ भी काम नहीं करता है। ऐसे में आए दिन वह अपनी पत्नी से मारपीट करता था। पत्नी ने जब रुपया नहीं दिया तो उसने अपनी पत्नी को मौत के घाट के उतार दिया। इस घटना के बाद पूरे इलाके सनसनी फैल गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close