Main Slideखेल

हुस्न के जाल में ऐसा फंसा था ये क्रिकेटर भूल गया था सारा रिश्ता

दुनिया में आजकल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा पूरे जोरों पर है। दरअसल साल की इस सबसे बड़ी शादी हर किसी की नजर में चढ़ी रही। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस से एक अनुष्का शर्मा ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं।

Related image

उनकी खूबसूरती के शान में कसीदे तक गढ़े गए लेकिन विदेशी खिलाडिय़ों की बीवियां भी बला की खूबसूरत हैं। ऐसे ही एक नामी-गिरामी क्रिकेटर हैं मिशेल जॉनसन। कभी अपनी तेज रफ्तार और स्विंग से बल्लेबाजों को छक्के छुड़ाने वाला यह गेंदबाज इस खूबसूरत मॉडल के हुस्न के जाल में ऐसा फंसा कि दुनिया देखती रह गई।

Related image

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिशेल जॉनसन की पत्नी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। अंतरराष्टï्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके जॉनसन किसी जमाने में तेज गेंदबाज के रूप में सबसे खतरनाक माने जाते थे और उनकी पत्नी की पहचान एक सुपरमॉडल के रूप में थी। जेसिका नाम की यह सुपरमॉडल बला की खूबसूरत हैं।

Image result for Mitchell Johnson wife hot pic

खास बात यह है कि जेसिका फिटनेस के मामले में अव्वल हैं और कराटे चैम्पियन भी रह चुकी हैं। उनकी खूबसूरती का दीवाना पूरा ऑस्टे्रलिया है। दोनों की शादी हुए भी काफी वक्त बीत चुका है और उनके दो बच्चे भी हैं लेकिन जेसिका की खूबसूरती के चर्चे आज भी होते हैं। उनके सामने वर्तमान क्रिकेटरों की यंग वाइफ भी कुछ भी नहीं हैं।

Related image

मीडिया रिपोट्र्स में यह भी दावा किया जाता है कि क्रिकेटर मिशेल जॉनसन ने जब पहली बार जेसिका देखा था तो वह उनकी अदाओं में मर मिटे। जेसिका का जादू उनके सिर पर कुछ ऐसा चढ़ा कि वह दुनिया को भूल गए और उसके आसपास भी चक्कर काटते दिखते थे। इसकी पुष्टि जॉनसन की मां तक करती है।

Related image

जॉनसन की मां का कहना है कि जेसिका से पहली मुलाकात के बाद ही वह पागल हो गए थे। उसके हुस्न का जादू बेटे पर ऐसा चला कि वह उन्हें तक भूल गए।

Image result for Mitchell Johnson wife hot pic

उसके हुस्न के जाल में फंस गए, इतना ही नहीं कुछ लोग यह भी कहते हैं कि जॉनसन जेसिका की खूबसूरती के कायल हो गए और पागल तथा दीवान हो गए।

Image result for Mitchell Johnson wife hot pic

ऐसे में क्रिकेट जगत में इस बात को लेकर खूब चर्चा है कि किसकी पत्नी ज्यादा खूबसूरत है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close