Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

जीत से योगी खुश, बोले-जनता में अब भी मोदी लहर

लखनऊ। गुजरात विधान सभा चुनाव के शुरुआती रुक्षानों में भाजपा को भारी बहुमत मिलता दिख रहा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुजरात का रण जीतने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि एक बार फिर देश में भाजपा की लहर है।

उन्होंने कहा कि गुजरात और हिमाचल के चुनाव परिणाम ने एक बार फिर साबित किया कि राष्टï्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रणनीति का लोहा मनवाया। उन्होंने कहा कि जो लोग विकास पर सवाल उठाते हैं उनको जनता ने खारिज कर दिया है।

योगी ने कांग्रेस पर तीखा हमले करते हुए कहा कि देश में अब भी पीएम मोदी की लहर है और जनता उन्हें स्वीकार कर रही है। योगी ने आगे कहा कि देश और समाज को बाटने वालों को जनता ने खारिज किया है।

पीएम मोदी ने विकास को नई राह दिखाई है। योगी ने कहा कि पीएम मोदी ने आर्थिक क्षेत्र में काम किया है। देश की जनता अब भी भाजपा के साथ है। उन्होंने यूपी की जनता की तरफ से गुजरात और हिमाचल की जीत पर बधाई दी है।
उधर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव गुजरात में अगर लोगों की नाराजगी का असर वोट पर नहीं दिखेगा तो फिर आश्चर्य होगा। कुल मिलाकर भाजपा की जीत पार्टी में एक अलग उत्साह एक बार फिर देखने को मिल रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close