Main Slideमनोरंजन

SUNNY LEONE ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में बरकरार रखेंगी HOTNESS, डिस्कवरी चैनल पर जल्द आएगा

 

मुंबई एमटीवी के मशहूर शो ‘स्पिलिट्सविला’ के कुछ सीजन होस्ट करने के बाद अब एक्‍ट्रेस सनी लियोनी इस खेल में माहिर हो चुकी हैं। इसी का नतीजा है कि सनी लियोन अब एक मशहूर इंटरनेशनल शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ होस्ट करेंगी।

टीवी शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ के भारतीय संस्करण की मेजबानी करने जा रहीं अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि शो में वह अपनी मजेदार और हंसी-मजाक वाली शैली से दर्शकों का मनोरंजन करेंगी।

सनी लियोन बतौर मेजबान शो में अपनी बहादुरी भरे कारनामे दिखाने को लेकर भी बेहद रोमांचित हैं। शो के हिंदी संस्करण का नाम ‘मैन वर्सेज वाइल्ड विद सनी लियोन’ है, जो जल्द ही डिस्कवरी चैनल पर हिंदी में प्रसारित होगा।

सनी ने बयान में कहा, “मैं इस तरह के लोकप्रिय शो और डिस्कवरी चैनल का हिस्सा बनने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह मुझे मेरे साहसिक पक्ष को दिखाने का मौका देगा, जो इससे पहले टेलीविजन दर्शकों द्वारा कभी नहीं देखा गया है।”

शो का प्रीमियर साल 2018 की शुरुआत में होगा। ओरिजनल शो के मेजबान बेयर ग्रिल्स हैं। अभिनेत्री ने कहा कि वह शो में अपनी मजेदार व हंसी-मजाक वाली शैली को जोड़ने का प्रयास करेंगी।

बता दें कि ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ के इंडियन वर्जन की होस्टिंग के साथ ऐसा पहली बार होगा, जब सनी पूरी तरह अकेली ही किसी शो को होस्ट करेंगी। उनका साथ कोई भी को-होस्ट नहीं होगा। इसके इंटरनेशनल वर्जन को मशहूर बेयर ग्रिल्स होस्ट करते हैं।

शो के एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं और इसका प्रोमो भी जल्द आएगा। ‘स्पिलिट्सविला’ की तरह सनी यहां भी अपनी हॉटनेस और ग्‍लैमर बरकरार रखेंगी। मोहित रैना का शो ‘Battle of Sarhagarhi’ भी इस चैनल के शोज की लाइन में है।

शो के एपिसोड की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और इसका प्रोमो भी जल्द ही आउट हो जाएगा। ‘स्पिलिट्सविला’ की तरह सनी लियोन यहां भी अपनी हॉटनेस बरकरार रखेंगी।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close