Main Slide

विराट की शादी पर दहाड़े मारकर रोई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कोहली से पूछा–’अब मेरा क्या होगा’

 

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली से चले 4 साल लम्‍बे अफेयर के बाद 11 दिसंबर को इटली में शादी कर ली। वहां दोनों के प्रशंसक इस शादी की खुमारी में गोते लगा रहे हैं। वहीं, एक लड़की ऐसी भी है जिसका दिल जार–जार रो रहा है।

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर विराट की शादी पर दुख जाहिर किया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए अपने वीडियो में वो फूट-फूटकर रो रही हैं। क्रिकेटर विराट कोहली की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है। अपने गुड लुक को लेकर वो लड़कियों के भी पसंदीदा रहे हैं।

आम से लेकर बॉलीवुड अदाकारा तक उनके लिए अपना प्रेम जाहिर कर चुकी हैं। एक्ट्रेस राखी सावंत का कोहली प्रेम सब को मालूम है। विराट के लिए तो राखी ने खुल्लम-खुल्ला अपने प्यार का इजहार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि कोहली उन्हें बेहद पसंद हैं।

राखी सांवत ने अपना प्यार उस वक्त जाहिर किया था जब कोहली चोरी छिपे अनुष्का शर्मा को डेट कर रहे थे। तब राखी सावंत ने कहा था, ‘मुझे विराट काफी पसंद हैं और अनुष्का ने उनसे प्यार का इजहार सार्वजनिक नहीं किया है, लेकिन मैं कर रही हूं, मैं उनसे प्यार करती हूं।’

अब जब विराट अनुष्का के साथ शादी कर चुके हैं तो राखी सावंत का दिल टूट गया है। राखी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके पूछा है कि जिसमें वो विराट से कुछ पूछ रही हैं। राखी कहती हैं, ‘अब मेरा क्या होगा विराट, अब मेरा क्या होगा।’ हालांकिे अभी तक विराट कोहली ने इस सवाल का जवाब नहीं दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close