Main Slide

बाराबंकी की सांसद ने एसडीएम को धमकाया, बोलीं- यहां तेरा जीना मुहाल कर दूंगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी एक ओर अपने विधायकों को अच्छे आचरण करने की हिदायत देते हैं लेकिन उनके कुछ विधायकों और सांसदों ने अपनी भाषा के स्तर को लगातार गिरा रहे हंै। बाराबंकी की सांसद प्रियंका सिंह रावत ने खुलेआम एसडीएम को धमकाती नजर आ रही है।

इतना ही एसडीएम को धमकाने के साथ-साथ अभद्रता करने के लिए गांव वालों को भी उत्साहित किया है। यहां पर अवैध कब्जा हटाने को लेकर जिला प्रशासन की टीम को सांसद ने कड़ी फटकार लगाते हुए खूब धमकाया है। ऐसा पहली बार नहीं है सूबे में विधायक और सांसद अपनी गलत भाषा के चलते आईएएस अफसरों के साथ गलत बर्ताव कर रहे हंै।

पूरी घटना बाराबंकी जिला के सफदरगंज थाना क्षेत्र चैला गांव की बतायी जा रही है। दरअसल यहां बीजेपी के मंडल अध्यक्ष आलोक सिंह का तालाब व सरकारी स्कूल की जमीन की कब्जे को लेकर हुआ। इस अवैध जमीन से कब्जा हटाने को लेकर नायब तहसीदार व राजस्व विभाग की टीम की और ग्रामीणों के बीच बवाल देखने को मिला। मौके जब एसडीएम पहुंचे और बवाल को शांत करने की कोशिश की लेकिन यह सब चल ही रहा था कि मौके पर जिले की सांसद प्रियंका रावत वहां आ धमकी। इसके बाद मामला और बेकाबू हो गया।

वहां से मिली जानकारी के अनुसार एसडीएम को सांसद प्रियंका रावत आड़े हाथों लिया और कहा कि तुम्हारे जैसे एसडीएम हमारे घर में हैं। काम करना है तो ठीक से करो नहीं तो ऐसी जगह फेंकवा दूंगी पता तक नहीं चलेगा। इतना ही नहीं बीजेपी सांसद ने एसडीएम को सरेआम धमकाते हुए कहा कि बाराबंकी में तेरा जीना मुश्किल कर दूंगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close