Main Slideमनोरंजनराष्ट्रीय

विराट—अनुष्का की शादी के मौके पर शामिल हुआ ये क्रिकेटर, कभी थे कोहली के कप्तान

नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आखिरकार ‘विरुष्का’ हो गए। दोनों ने सोमवार को इटली में एक निजी समारोह में शादी कर ली है। शादी को बेहद निजी रखना चाहते थे, इसके चलते समारोह में परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ ही मित्र थे. इस शादी में विराट के अंडर-17 के दिनों के को प्लेयर और दोस्त वर्तिक तिहारा भी टीम ग्रूम में शामिल हुए।

ये वो क्रिकेटर है जिसका नाम शायद ही कुछ लोगों को पता होगा। बता दें कि 12 साल पहले विराट कोहली जब अंडर-17 क्रिकेट खेलते थे तो वर्तिक उनके को-प्लेयर होने के साथ ही टीम के कैप्टन थे। वर्तिक शादी की सभी रस्मों में नजर आए। क्रिकेट साथ खेलने के अलावा ये दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त भी हैं। इसके अलावा विराट की शादी में उनके मैनेजर रहे वैभव के अलावा दिल्ली में घरेलू क्रिकेट खेलने वाले दिनों के दोस्त गीत वत्स भी दिखे।

अनुष्का मीडिया से दूर डेस्टिनेशन वेडिंग करनी चाहती थीं इसके लिए इटली की टस्कनी के पास ‘बोरगो’ रेसॉर्ट को चुना। ये शहरी कोलाहल से बहुत दूर है। ये बेहद सुरक्षित जगह है। आमतौर पर ये जगह सर्दियों में बंद रहती है। विराट अनुष्का की शादी के लिए स्पेशली दिसंबर में खोला गया। ये जगह टस्कनी से करीब एक घंटे की दूरी पर है। 13 शताब्दी में बने इस गांव में पांच बड़े विला हैं।

बता दें कि इस विला में कुल 22 कमरे हैं। जिसमें 44 लोग रह सकते हैं। ये जगह फ्लोरेंस से लगभग दो घंटे की दूरी पर है। जानकारी के मुताबिक़ शादी के लिए 50 चुनिंदा मेहमानों को निमंत्रण दिया गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां एक व्यक्ति के एक रुकने का एक सप्ताह का खर्च लगभग एक करोड़ रुपये है। इस आधार पर देखें तो विराट और अनुष्का की शादी के लिए मेहमानों को ठहराने में ही 45-50 करोड़ रुपये का खर्च आया। चार साल के अफेयर के बाद विराट काहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। तीन दिन तक चले इस डेस्टिनेशन वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close