Main Slideमनोरंजन

रानी मुखर्जी ने किया बड़ा खुलासा, 22 सालों से जूझ रहीं थीं इस परेशानी से

नई दिल्ली। रानी मुखर्जी जानी मानी हस्तियों में से एक हैं। बहुत ही जल्द उनकी फिल्म ‘हिचकी’ रिलीज होने वाली है। वह अपनी फिल्म ‘हिचकी’ के बारे में बात करते हुए अपनी निजि जिंदगी के बारे में एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह 22 सालों से हकलाकर बोलने की परेशानी से जूझती आई हैं। दरअसल ‘हिचकी’ में उनका किरदार ऐसा ही है जो थोड़ा अटक कर बोलता है।

रानी मुखर्जी ने बताया कि अपनी इस परेशानी को लेकर वह खुद काफी परेशान रह चुकी हैं। उन्होंने कहा, ‘इस बारे में उनकी टीम तक को पता नहीं था। इसकी वजह ये थी कि मैंने इसे ठीक करने में बहुत मेहनत की। बातचीत के दौरान सामने वाला शख्स समझ नहीं सकता कि मैं मुश्किल में थी’। रानी ने कहा कि उन्हें यह अब उनकी कोई कमजोरी नहीं लगती।

वह इसे संभालना अच्छे से जानती हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने हमेशा पॉजिटिव साइटड देखने की कोशिश की है। वैसे हर किसी को रानी से ये बात सीखनी चाहिए कि किस तरह अपनी कमजोरी को ताकत बनाकर आगे बढ़ा जा सकता है। बता दें कि रानी की फिल्म ‘हिचकी’ साल 2018 में रिलीज होगी। बता दें कि कॅरियर के दौरान रानी ने कई बु​लन्दियों को छुआ है। इससे पहले उन्होंने की भी अपनी इस समस्या को लेकर कोई बात नहीं की। अब उन्होंने अपनी इस समस्या के बारे में खुलकर बात की क्योंकि उन्हें लगता है कि इससे लोगों को प्रेरणा मिलेगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close