Main Slideउत्तर प्रदेश

पूर्व मिस जम्मू अनारा गुप्ता के खिलाफ धोखाधड़ी में FIR

 

बरेली। पूर्व मिस जम्मू और भोजपुरी अभिनेत्री अनारा गुप्ता के खिलाफ यूपी पुलिस ने कई शहरों में धोखाधड़ी के मामले में एफआईआर दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि अनारा गुप्ता समेत लखनऊ, बरेली और इलाहाबाद के 4 अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

जावेद खान नाम के व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत की थी कि उसने अनारा गुप्ता को 3 लाख रुपये नकद दिए थे। अनारा गुप्ता और उसके साथ के लोगों ने उसे फिल्म में लीड रोल देने की बात कही थी, लेकिन उन्‍ लोगों ने दगा दे दिया।

जावेद ने बताया कि वह इसी साल एजाज नगर के रहने वाले खातिब अहमद के संपर्क में आया था। उसने कहा था कि वह फिल्म प्रॉडक्शन कंपनी का प्रतिनिधि है। वह उसे लेकर जुलाई में लखनऊ गया था। वहां उसकी मुलाकात कंपनी के निदेशक अनारा गुप्ता और सीईओ शत्रुघ्‍न सिंह से हुई। उन्होंने उससे वादा किया कि अगली फिल्म में उसे लीड रोल दिया जाएगा।

लखनऊ में मुलाकात के बाद अहमद ने जावेद से कंपनी में निवेश करने की बात कही है। जुलाई 2017 में अहमद ने जावेद को उसके घर बुलाया। जावेद का आरोप है कि वहां उसने अहमद को 22 हजार रुपये दिए। इसके एक हफ्ते के अंदर उसने अहमद को 3 लाख 68 हजार रुपये दिए।

जावेद ने पुलिस को उन बैंक खातों का ब्‍योरा दिया है जिसमें उसने रुपये जमा किए थे। पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री का बरेली के अलावा अन्‍य शहरों में भी नेटवर्क फैला है।

31 साल की अनारा गुप्ता जम्मू के प्रसिद्ध स्कूल में बहुत ही मेधावी छात्रा थी। 2001 में मात्र 15 वर्ष की उम्र में वह ब्यूटी क्वीन बन गई थी। वह आईएएस प‍रीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। उसी दौरान 2004 में उसे जम्मू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। उस पर अश्लील फिल्म बनाने का आरोप था।

एसपी सिटी ने बताया कि अनारा गुप्ता के खिलाफ 406 और 420 की धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। उन्होंने बताया कि दिलचस्प बात यह है कि अनारा गुप्ता ने सोशल मीडिया में वीडियो वायरल किया था। इसमें उसने कहा था कि वह इस कंपनी का हिस्सा नहीं है। उसे फंसाया जा रहा है। एसपी ने बताया कि पिछले हफ्ते लखनऊ और इलाहाबाद में भी अनारा गुप्ता, शत्रुघ्‍न सिंह, नरेश कुमार, प्रदीप कुमार और अहमद मियां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close