Main Slide

ब्वॉयफ्रेंड पाने को लड़की ने किया होश उड़ा देने वाला यह काम

 

एक लड़की ने अपने लिए ब्वॉयफ्रेंड पाने के लिए ऐसा कारनामा किया कि जानने वालों के होश फाख्‍ता हो गए। ब्वॉयफ्रेंड पाने का लड़की का यह फॉर्मूला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लड़की ने खुद ट्वीटर पर अपनी कहानी शेयर कर दी। इस तरह कुछ ही मिनटों में उसकी लव स्टोरी वायरल हो गई।

रिपोर्ट के मुताबिक इस लड़की का नाम है हैली रॉबिन्स। इसने ब्वॉयफ्रेंड पाने के लिए करीब 6 साल पहले एक बॉल पर अपना नंबर और नाम लिखकर समुद्र में फेंक दिया था। उसे उम्मीद थी कि उसे किसी न किसी का मैसेज आएगा, लेकिन 6 सालों तक किसी का कोई मैसेज नहीं आया।

यह भी पढ़ें : बिल्‍कुल सच ! इस पोजीशन में SEX करने को मरती हैं लड़कियां

यह भी पढ़ें : थाईलैंड का Miss Condom कॉन्टेस्ट, जहां फूहड़ता की होती है खुली नुमाइश

अचानक 6 साल बीत जाने के बाद हैली के पास संदेश आ गया। लड़के ने अपना नाम एडम बताया और लिखा कि उसे वो बॉल समुद्र के किनारे मिला था। फिर क्या था दोनों के बीच बातें आगे बढ़ीं और हैली ने स्नैपचैट पर आने को कहा। हैली इस उम्मीद में थी कि वो जिससे बातें कर रही है वो कोई लड़का है, लेकिन स्नैपचैट ने उसकी आंखें खोल दी।

यह भी पढ़े– हैवानियत : पत्नी के चेहरे को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

 यह भी पढ़ें : पत्‍नी को ORAL SEX को मजबूर करना क्रूर हिंसा है पर RAPE नहीं: गुजरात सरकार

दरअसल एडम की स्नैपचैट आईडी का नाम agordan97 था, लेकिन उसमें नाम ऐश्ले लिखा था, जिस के बाद हैली ने एडम से सच्चाई पूछी। एडम से सच-सच बता दिया कि वो लड़का नहीं, बल्कि लड़की है। उसका नाम एश्ले है और वो ही लड़का बनकर उससे दिल्‍लगी कर रही थी।

हैरी का दिल टूट गया और इस तरह 6 साल के इंतजार के बाद शुरू हुई लव स्टोरी थोड़ी देर में ही खत्म हो गई। हैरी की ये स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। लोगों ने हैली की इस लव स्टोरी को खूब पसंद किया।

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close