Main Slide

एक्ट्रेस एंजोलिना जोली जैसी दिखने के जुनून में कराईं 50 सर्जरी, अब बनी हंसी का पात्र

नई दिल्ली। हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली की गिनती भारत की खूबसूरत टॉप एक्ट्रेसस में होती है। ऐसे में एंजेलिना के ढेर सारे फैन्स होना तो आम बात हैं लेकिन आज हम आपको एंजेलिना जोली की एक ऐसी फैन दिखाएंगे जिसे देख आप भी तौबा बोल जाएंगे।
जी हां। हम बात कर रहे है ईरान की रहने वाली 22 वर्षीय सहर ताबर की, जो एंजेलिना जोली की इतनी बड़ी फैन हैं कि उनके खातिर कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं।

दरअसल, जोली की इस फैन ने उनके जैसा दिखने की ख्वाहिश में एक ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया जिसके बुरे परिणाम का शायद उसे खुद भी अंदाजा न था।

सहर हर कीमत पर उनकी तरह दिखने की चाहत रखती हैं। इसके लिए उन्होंने अब तक 50 सर्जरी कराई हैं। जो कि उसकी सबसे बड़ी गलती बन गई सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं सहर की तस्वीरों में वह एंजेलिना की तरह तो बिल्कुल भी नहीं लग रही हैं।

सहर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्‍होंने डाइट कंट्रोल कर अपना वजन 40 किलो कर लिया है। स्पेशल डाइट की मदद से वह अपने शरीर की काया को बढ़ने या घटने नहीं दे रही हैं। उन्होंने अपने गाल छिदवाए हैं और बालों का रंग भी पूरी तरह से बदल दिया है।

अपनी आइडल एंजेलिना जोली की तरह दिखने के लिए सेहर ने अपना हुल्लिया बिगाड़ लिया। उन्होंने सुंदर बनने के चक्कर में अपना ऐसा हाल बना लिया कि जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

जब कभी वो अपनी फोटोज इन्स्टाग्राम पर शेयर करती है तो उसे लोगों के भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ता है। लोग उसकी फोटो पर कभी-कभी कार्टून और जोम्बी जैसे वाहियात कमेंट्स भी करते है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close