Main Slide

एक्‍टर सोनू सूद ने झंडा लेकर आए पाकिस्‍तानी पहलवान को दी पटखनी

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद हाल ही में दिलीप सिंह राना उर्फ ‘द ग्रेट खली’ की जालंधर में रेसलिंग एकेडमी में पहुंचे थे जहां एक ऐसी घटना हुई जिसे देखकर सब दंग रह गए। सोनू ने एक ‘पाकिस्तानी पहलवान’ से दो-दो हाथ किए और उसे धूल चटा दी।

सोनू सूद पर्दे पर जितने फिट और रफ एंड टफ दिखते हैं। वह असल जिंदगी में भी कुछ ऐसे ही हैं। इसका एक नजारा रेस्लिंग रिंग में देखने को मिला। यहां सोनू सूद रिंग के अंदर माइक लेकर अपने कुछ किस्से सुना रहे थे। इतने में वहां एक शख्स एक महिला के साथ अंदर आता है।

 एक्‍टर सोनू सूद, सोनू सूद, पाकिस्‍तानी पहलवान, ‘द ग्रेट खली’

वो शख्स खुद को पाकिस्तान का रहने वाला बता रहा था। उसके साथ जो महिला थी उसके हाथ में पाकिस्तान का झंडा था। यह शख्स सोनू को मुकाबले के लिए लगातार उकसा रहा था। सोनू उस शख्स के चैलेंज को स्वीकार कर लेते हैं।

कुछ ही पलों में दोनों के बीच फाइट शुरू हो गई। हालांकि दूसरा पहलवान सोनू के दांव-पेंच के आगे नहीं टिका और जल्दी ही नॉक आउट हो गया। उसके हारने के बाद गाना बजता है और रिंग में खड़ी बुर्के वाली महिला सोनू के साथ डांस करने लगती है। इस पर नाराज होकर वो शख्स महिला को पैर पकड़ कर गिरा देता है और ये देखकर सभी हैरान रह जाते हैं।

यह भी पढिए–––––

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close