Main Slideमनोरंजन

राहुल गांधी का सोशल मीडिया पर इस वीडियो के जरिए उड़ाया जा रहा मजाक !

 

वीओ– सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो क्लिप के जरिए कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी का मजाक उड़ाया जा रहा है। मीडिया के इस प्‍लेटफॉर्म पर लोगों का कहना है कि जब सब जानते हैं कि अगले अध्‍यक्ष राहुल गांधी ही होंगे तो चुनाव कराने का नाटक क्‍यों किया जा रहा है।

सोमवार को कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक में सोनिया गांधी के बाद अगला पार्टी अध्‍यक्ष बनाए जाने पर मंथन हुआ। मौजूदा कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के नई दिल्‍ली के 10, जनपथ स्‍थ‍ित आवास पर हुई बैठक में चुनावी कार्यक्रम भी तय हो गया। यह लगभग तय है कि अगले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ही होंगे, फि‍र भी अगले अध्यक्ष के चुनाव की तारीख 16 दिसंबर रखी गई। नए अध्‍यक्ष के नाम की घोषणा 19 दिसंबर को होगी।

चुनाव एक दिसंबर को अधिसूचित होगा और नोमिनेशन दाखिल करने की आखिरी तारीख 4 दिसंबर हैं। नामांकन पत्रों की समीक्षा 5 को और नामांकन वापस लेने की अंतिम तारीख 11 दिसंबर है। तारीखों का ऐलान करते हुए यह भी कहा गया है कि ‘जरूरत पड़ने पर ही’ 16 दिसंबर को चुनाव कराया जाएगा। जाहिर है कि अगर राहुल के अलावा कोई और प्रत्‍याशी नहीं खड़ा होता है तो स्‍क्रूटनी के आखिरी दिन उनकी उम्‍मीदवारी की घोषणा कर दी जाएगी।

मीडिया में कांग्रेस के संगठन के चुनाव की खबर आते ही विपक्षी दल चुटकियां लेते नहीं थक रहे हैं। उनका कहना है कि यह सब महज दिखावा है। एक विदेशी फिल्म की क्लिपिंग के जरिये राहुल गांधी का मजाक उड़ाया जा रहा है। इस फिल्म का नाम द डिक्टेटर है और ये खाड़ी देश के एक तानाशाह शासक पर आधारित है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close