Main Slide

फुटबॉलर से आतंकी बने माजिद इरशाद ने किया सरेंडर

श्रीनगर। फुटबॉलर से आतंकी बने माजिद इरशाद ने श्रीनगर में सुरक्षाबलों के सामने सरेंडर कर दिया। फुटबॉलर के तौर पर पहचान बना चुका माजिद ने अपने दोस्त की मौत के कारण लश्कर ज्वाइन कर लिया था। माजिद की मां रो रो कर उसके वापस आने की दुआ कर रही थी।

जानकारी के मुताबिक फुटबॉलर से लश्कर आतंकी बने युवा ने शुक्रवार सुबह सीओ 1 आरआर के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। आपको बता दें कि माजिद इरशाद खान जो कि जिले स्तर का फुटबॉलर था उसने मंगलवार को आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का दामन थाम लिया था।

ऐसा माना जा रहा है कि खिलाड़ी अपने दोस्त यावर निसार शेरगुजरी के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने के बाद आतंकवादी संगठन में शामिल हो गया। शेरगुजरी आतंकवादी था और वह अनंतनाग में अगस्त महीने में सुरक्षाबलों द्वारा मुठभेड़ में मारा गया था।

जब माजिद ने लश्कर से जुडऩे का एलान किया तो परिवार और दोस्त हैरान रह गए। गौरतलब है कि 10 नवंबर को माजिद खान ने एके-47 के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की थी।

माजिद के सरेंडर के पीछे उसकी मां का भी अहम रोल रहा। इस युवक के आतंकी बनने के बाद उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल था और उसने बेटे से कहा था कि वो लौट आए। माजिद ने अपनी मां की पुकार सुनते हुए सुरक्षाबलों के सामने हथियार डाल दिए। मां बस इतना कह रही थी कि बेटा एक बार घर आ जाओ, मुझे और अपने बाप का कत्ल कर दो और फिर जहां जाना है, चले जाओ।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close