उत्तर प्रदेश

लिफ्ट के बहाने चलती कार में किया गैंगरेप, युवती को फेंका चलती कार से बाहर

 

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर के करीब एक युवती को कार में लिफ्ट देने के बहाने पांच युवकों ने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला है। इतना ही नहीं उसको कार से बाहर फेंक दिया है। पूरी घटना तब सामने आई जब 23 वर्षीय युवती आरटीओ कार्यालय के पास स्थित खंडहर में घायल एवं अचेत अवस्था में पड़ी मिली। इसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है। इस पूरे मामले में युवती ने अपने बयान में कहा है कि वह अहमदाबाद की रहने वाली है और हमीरपुर के राठ में रहने वाले भाई के यहां जाने के लिए साबरमती एक्सप्रेस से कानपुर स्टेशन पर पहुंची थी।

हालांकि घर में मां-बाप से किसी बात को लेकर नाराज हो गई थी और भाई के यहां जाने का फैसला कर लिया था। रात अधिक होने के कारण वह स्टेशन पर ही सो गई थी। इसके बाद सुबह वह हमीरपुर के राठ के लिए बस पकडऩे के लिए वाहन तलाश कर रही थी, तभी एक कार ने उसे लिफ्ट देने की बात कही, इस कार में पांच लोग सवार थे, जिसमें दो युवक उसके जान-पहचान के थे।

दोनों ने भाई के घर छोडऩे की बात कही और उसे भरोसे में लिया। युवती के अनुसार उसके साथ सभी ने कार में रेप किया और उसके साथ जमकर मारपीट कर धमकाया भी। हालांकि पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर रही और मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस के अनुसार बहुत जल्द आरोपी गिरफ्त किये जायेगा।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close