Main Slide

नीतीश ने तेजस्वी को कहा ‘बच्चा’ तो लालू बोले गलती ने करें सीएम वह है ‘चच्चा’

पटना। उत्तर प्रदेश हो या बिहार राजनीति को लेकर हमेशा घमाशान देखने को मिलता है, कभी भी थमने का नाम नहीं लेता। बता दें कि बिहार की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर तो हमेशा से ही चलता आ रहा है और अभी भी कम नहीं हुआ है। इसी के मद्देनजर सीएम नीतीश कुमार ने लोक संवाद कार्यक्रम में राजद के साथ-साथ उसके युवा नेता तेजस्वी यादव को लेकर तंज कसते हुए कहा कि वह अभी बच्चा है, उनकी बातों पर हम ध्यान नहीं देते हैं। मुख्यमंत्री के इस बयान पर लालू यादव ने पलटवार किया और कहा कि नीतीश जिसे बच्चा समझते हैं, वह बच्चा नहीं बल्कि ‘चच्चा’ है। नितीश को सतर्क रखने की जरूरत है वह तेजस्वी को बच्चा समझने की भूल न करें।

ज्ञात हो कि लोक संवाद कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने राजद के युवा नेता तेजस्वी यादव को लेकर पूछे गए एक प्रश्न में कहा कि वह अभी बच्चा है और हम उनकी बातों पर ध्यान नहीं देते हैं तो उनकी पार्टी राजद एक पारिवारिक पार्टी है। वहीं नीतीश कुमार के इस बात पर पलटवार करते हुए राजद सुप्रीमो ने लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश जिसे बच्चा समझ रहे हैं वह बच्चा नहीं बल्कि चच्चा है। वह कतई ऐसी गलती न करें।

राजद सुप्रीमो ने भूरे चूहे के बयान पर सफाई देते हुए कहा कि ये लोग गंदी बात करते हैं। मैंने कहा कि भूरा चूहा सब नहर खा गया और तोड़ दिया। ये सब बोलने से उन्हें (नीतीश कुमार) कोई माइलेज नहीं मिलने वाला है। मैं इस बात को पहले भी कह चुका हूं। वहीं 2020 में होने वाले चुनाव में राजद के हारने की बात पर लालू यादव ने कहा कि यह मुझे ही नहीं बल्कि उन्हें भी पता चल जाएगा, चुनाव तो होने दीजिए। जनता किसके साथ है सब पता चल जायेगा कुछ बताने की जरूरत नहीं है।

ज्ञात हो कि लोक संवाद कार्यक्रम में अप्रत्यक्ष रूप से राजद पर तंज कसते हुए सीएम ने कहा कि लोग राजनीति में अभद्रता की सीमा लांग रहे हैं और तरह-तरह का बयान देते हैं। जिसका जनता अगले चुनाव में उन्हें जवाब भी दे देगी। लालू यादव को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें विकास के कोई मतलब नहीं है राजद एक परिवारिक पार्टी है और कुछ नहीं है। तेजस्वी यादव को किसी और ने नहीं बल्कि लालू यादव ने हीं फंसाया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close