Main Slide

सब्‍जी के मसाले में बच्‍ची से पानी गिरा तो दे दी रूह कंपा देने वाली सजा

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में 5 साल की बच्ची की देखभाल कर रही एक महिला ने उसे निर्दयता से पीटा। बच्ची की मां 4 साल पहले लापता हो गई थी, जिसके बाद से उसकी सहेली बच्ची की परवरिश कर रही है। हैवानियत की हद तो तब हो गई कि बच्ची की पिटाई के बाद भी जब महिला का मन नहीं भरा तो बच्ची के पूरे  शरीर को गर्म चीज से दागा गया ।

घटना पुणे के हडपसर परिसर की है। पांच साल की बच्ची घर में खेल रही थी। इस बीच गलती से बच्ची के हाथ से मसाले में पानी गिर गया। इससे वह महिला आगबबूला हो गई और उसने बच्ची को सजा के रूप में पूरे शरीर को गर्म चीज से दाग कर झुलसा दिया।

इसका पता चलते ही बच्ची के ही पड़ोस में रहनेवाली एक महिला ने इस बात की शिकायत पुलिस से की। यह मामला पुणे के हडपसर पुलिस स्टेशन में दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस ने 33 साल की सोनी सतीश शेट्टी उर्फ सोनी शेख को गिरफ्तार कर लिया है। पड़ोस में ही रहनेवाली महिला रजनीश कुमार केदार प्रसाद तिवारी ने मामले में शिकायत दर्ज कराई है।


बच्ची की मां 4 साल से गुमशुदा है। बच्‍ची को संभालने और उसे प्रताडि़त करने वाली महिला का नाम सोनी है। यह मूल रूप से कोलकाता की है और वो पुणे में काफी सालों से रह रही है।

उसकी सहेली 4 साल पहले उसकी बेटी को संभालने के लिए सोनी के पास छोड़कर गई थी। उसके बाद से बच्ची की मां गायब हो गई। सोनी बच्ची को चार साल से संभाल रही है। सोनी घर में खाना बना रही थी। बच्ची इस दौरान वहीं खेल रही थी। खेलते वक्‍त बच्ची के हाथ से गलती से मसालों में पानी गिर गया।

इस बात से खफा होकर सोनी ने बच्ची की पहले पिटाई की और बाद में गरम चटके शरीर में दिए। बच्ची जब अपने पड़ोस में रहनेवाली आंटी के पास खेलने गई, तब रजनीश तिवारी को बच्ची के शरीर पर जख्म नजर आए। उसने बच्ची से पूछताछ की तो बच्ची ने बताया कि मसाले में पानी गिर जाने की वजह से उसकी पिटाई की गई है। यह बात बच्ची के मुख से सुनते ही बच्ची के कपड़े उतारकर देखा तो बच्ची के पूरे शरीर में दागे जाने के निशान थे।

बच्ची के जख्म देखकर रजनीश तिवारी तुरंत अपनी पास में रहनेवाली सहेली के साथ बच्ची को पुलिस स्टेशन ले गए। पुलिस ने मामले में आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close