Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

डोनाल्ड ट्रंप को मिडिल फिंगर दिखाने वाली महिला को गंवानी पड़ी नौकरी

वॉशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के काफिले को मिडिल फिंगर दिखाना जूली ब्रिस्कमैन को महंगा पड़ गया है। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद उनकी नौकरी चली गई। काफिले के दौरान कार में बैठे व्हाइट हाउस के फोटो जर्नलिस्ट ब्रेंडन स्मियालोस्की ने इस फोटो को कैमरे में कैद कर लिया।

ब्रिस्कमैन जब सड़क पर साइकल चला रही थी तभी उसके बगल से डोनाल्ड ट्रंप के कारों का काफिला निकला। उसी वक्त ब्रिस्केमैन ने बाएं हाथ की सबसे बीच की उंगली उठा दी। तभी पीछे वाली कार में आ रहे फोटोग्राफर स्मियालोस्की ने ब्रिस्कमैन की तस्वीर खींच ली।

8 अक्टूबर को ली गई इस तस्वीर के वायरल होने के बाद फोटोग्राफर स्मियालोस्की ने कहा, ‘मैं हमेशा कैमरा ऑन रखता हूं। आपको नहीं पता, किस वक्त क्या दिख जाए। आपको नहीं पता, किस वक्त क्या हो जाए।’

यह तस्वीर मीडिया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वायरल होने के तीन दिन बाद जूली ब्रिस्कमैन को नौकरी से निकाल दिया गया। मार्केटिंग ऑफिसर ने ब्रिस्कमैन को कहा कि आपको नौकरी छोड़नी होगी। हम आपको खुद से अलग कर रहे हैं।

बता दें कि ब्रिस्कमैन जिस कंपनी के लिए काम करती है, वह अमेरिकी सरकार और सेना के लिए काम करती है। सोशल मीडिया पर अभी यह तस्वीर ट्रैंड कर रही है और लोग इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close