Main Slide

12 करोड़ की ब्रा में जड़े हैं हीरे और नगीने,पहनेंगी तो नहीं हटेगी किसी की भी नजर

इस एक ब्रा की कीमत सुनकर आपको चक्‍कर आ सकते है। विक्टोरिया सीक्रेट नामक कंपनी की इस ब्रा ने धूम मचा रखी है। इसे लेकर एन्जेल लाईस रिबेरो ( Angel Lais Ribeiro) ने हाल ही में ऐसा खुलासा किया है। इसके कारण यह ब्रा चर्चा का विषय बना हुआ है।

एंजेल लाइस के मुताबिक यह ब्रा 2 मिलियन डॉलर यानी कि 12 करोड़ 94लाख 8400 रुपए का है। 600 कैरेट हीरों और सोने से सजी इस ब्रा की कीमत दो मिलियन डॉलर यानी साढ़े 12 करोड़ रुपये के आसपास है।

शहर के एक ज्वैलरी स्टोर के कुछ कारीगरों ने 350 घंटे की मेहनत के बाद इस ब्रा को तैयार किया। एंजेल बताती हैं कि इस साल की पार्टी में उन्होंने इसी ब्रा का इस्तेमाल किया था, लेकिन तब इसकी कीमत की जानकारी किसी को नहीं थी। इस ब्रा को शैम्पेन नाइट्स फैंटेसी ब्रा के नाम से जाना जाता है।

एंजेल ने इस ब्रा के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि इसे पहनकर मैं बेहद खुश हुई थी। स‍बकी नजरें मुझ पर ही थीं।

इस खुशी के लिए मैं अपने अमेरिकन लेबल विक्‍टोरिया सिक्रेट वालों को शुक्रिया कहना चाहूंगी क्योंकि उन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया। बता दें कि यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी एंजेल इस तरह की ब्रा को अक्सर पहनती रहती हैं।

वहीं दुनिया की अब तक की सबसे महंगी ब्रा 99 करोड़ रुपयों की बताई जा रही है। इसे मॉल जूलर मोउवाड ने बनवाया था। हीरे-मोतियों से जड़ी इस ब्रा के अलावा भी ऐसी कई इनर वेयर लांच की गई हैं। इनकी कीमतें लाखों और करोड़ों में हैं।

देखें वीडियो  –––––––

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close