उत्तराखंड

चार बच्चों के बाप से प्यार कर बैठी छात्रा, शादी के लिए जा पहुंची घर

जसपुर। कहते है कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है और यह किसी को किसी भी उम्र में हो सकता है। कुछ इसी तरह का मामला उत्तराखंड के जसपुर देखने को मिला जहां इंटरमीडिएट की एक छात्रा को चार बच्चों के पिता से मुहब्बत हो गई है। इतना ही नहीं दोनों के बीच जब प्यार अपने चरम पर पहुंचा था तो छात्रा उससे शादी करने के लिए उसके घर जा पहुंची।

हालांकि परिजनों तथा पंचायत के लाख समझाने के बाद दोनों नहीं माने। इस घटना के बाद पूरे मुहल्ले के हडक़म्प मच गया है। एक वर्ष पूर्व मोहल्ला चांद मस्जिद निवासी 18 वर्षीय इंटरमीडिएट की छात्रा प्रमाण पत्र पर पटवारी की रिपोर्ट लगवाने आई थी। यही पर उसकी नजरे मोहल्ला जुलाहान सिंह पर पड़ी और पहली नजर में प्यार हो गया। युवक लेखपाल के असिस्टेंट के पद पर कार्य करता है। दोनों ने शादी के इरादे से घर से भी फरार हो गए।

युवती के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी। पंचायत तथा पुलिस के हस्तक्षेप के बाद उस समय तो मामला निपटा दिया गया, लेकिन शुक्रवार की रात अचानक युवती युवक के घर आकर निकाह की जिद करने लगी। दूसरी ओर युवक की पत्नी ने अपने पति को आजाद करते हुए शादी करने की सलाह दे डाली। पूरा मामले को शांत करने के लिए युवती को काफी समझाया गया है। इस मामले की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close