Main Slideउत्तराखंड

यात्रीगण कृपया ध्यान दें, देहरादून में चार दिन ये टे्रन नहीं चलेगी

देहरादून। देहरादून में अगले चार दिनों तक रेल यातायात प्रभावित रहेगा क्योंकि हर्रावाला स्टेशन पर ट्रैक मरम्मत किया जा रहा है। रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान कई ट्रेनों को रद का दिया गया है। उनमें पंजाब से आने वाली लाहौरी चार दिन के लिए रद कर दिया गया जबकि जनता एक्सप्रेस के दो दिन के रोक दिया गया है। कुछ ट्रेनों के रूट में भी काफी बदलाव किया गया है। लिंक, बांद्रा समेत चार ट्रेनों का रूट छोटा किया गया है। यह ट्रेनें हरिद्वार तक आएंगी। हालांकि रेलवे के इस कदम से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसमें पांच से आठ नवंबर तक पंजाब से आने वाली लाहौरी एक्सप्रेस पूरी तरह रद रहेगी। जबकि छह और सात नवंबर को जनता एक्सप्रेस रद कर दिया गया है। ये ट्रेनें हरिद्वार तक आएंगी
बांद्रा एक्सप्रेस 5, 6 और 7 नंवबर को देहरादून नहीं आएगी। यह ट्रेन हरिद्वार तक चलेगी। लिंक और इंदौरी एक्सप्रेस 5 और 6 को हरिद्वार तक आएगी। इसके अलावा राप्ती गंगा 7 नंबवर को हरिद्वार तक आएगी।
ये ट्रेनें हरिद्वार से जाएंगी : दून से चलने वाली कई ट्रेनें हरिद्वार से रवाना होंगी। 5 से 8 नवंबर तक तक ब्रांदा एक्सप्रेस, 5, 6 और 7 को काठगोदाम एक्सप्रेस, 7 और 8 को उज्जैनी तथा सात को राप्ती गंगा एक्सप्रेस हरिद्वार से ही रवाना हो जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close