प्रदेश

युवक ने अपनी ही दोस्त से किया रेप, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

कौशांबी। उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा एक बार फिर सवालों के घेरे में है। दरअसल यहां लगातार महिलाओं को यौन हिंसा का शिकार होना पड़ रहा है। कौशाम्बी जिले में एक महिला के साथ रेप की सूचना मिल रही है। दरअसल एक युवक अपनी दोस्त से शादी करना चाहता था लेकिन वह लडक़ी का धर्म परिवर्तन करने को लेकर लगातार उस पर दबाव बना रहा था।

लडक़ी ने धर्म परिवर्तन करने से मना कर दिया तो युवक ने लडक़ी के साथ रेप की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। इतना ही लडक़ी ने जब इसकी सूचना स्थानिय पुलिस को दी तो पुलिस ने उसकी शिकायत सुनने के बजाये उसे बेइज्जत करके वहां से भगा दिया।

पीडि़त युवती के अनुसार अपनी शिकायत लेकर एसपी ऑफिस पहुंची तो वहां के लोगों ने उसे डाटते हुए वहां जाने को कहा। इतना ही नहीं वहां के पुलिस के आधिकारियों ने 5 -5 चप्पल मारने की बात कहकर वहां जाने को कहा। पीडि़ता ने बताया कि पड़ोस एक लडक़ा उससे एक तरफा प्रेम करता था और उसके साथ मारपीट करने में भी लगा रहता था। युवक चाहता था कि लडक़ी अपना धर्म बदल ले।

हालांकि पुलिस का इस पूरे मामले कुछ और कहना है कि दोनों परिवार के बीच इस मामले में पहले ही जमकर बवाल हुआ। दोनों परिवारों ने एक-दूसरे पर कई गम्भीर आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस अब भी कह रही है कि पूरे मामले की जांच की जा रही और आरोप सही पाया गया तो इस पर एक्शन लिया जायेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close