Main Slideउत्तर प्रदेश

रेप की एफआईआर दर्ज न होने पर किशोरी ने खाया जहर

महोबा। यूपी के महोबा जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की किशोरी ने रेप की रिपोर्ट न दर्ज होने पर गुरुवार को जहरीला पदार्थ खा लिया। बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने की कोशिश के तहत किशोरी ने यह कदम उठाया है।

किशोरी को गंभीर हालत में जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शहर कोतवाल विक्रमाजीत सिंह ने शुक्रवार को बताया, “उन्हें एक गांव की 16 साल की किशोरी ने जहर खाकर आत्महत्या करने कोशिश करने की सूचना दी है।

महोबा, किशोरी, रेप, आत्महत्या, यूपी

अस्पताल में पूछताछ के दौरान किशोरी ने बताया कि पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद वह बजरिया चौकी रिपोर्ट दर्ज कराने गई, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।”

उन्होंने बताया कि किशोरी का जिला चिकित्सालय में परीक्षण कराया गया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर मुकदमा लिखा जा रहा है। पुलिस अधीक्षक एन. कोलांची ने कहा कि मामला अति गंभीर है, प्राथमिकी न दर्ज करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पीड़िता के पिता ने बताया, “गुरुवार सुबह पूरा परिवार खेती के काम के सिलसिले में घर से बाहर था। इस मौके का फायदा उठाकर पड़ोसी युवक ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया, जब बेटी अकेली बजरिया पुलिस चौकी घटना की रिपोर्ट रपट लिखाने गई तो उसे भगा दिया गया। इसी से पीड़ित होकर जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close