खेल

आरएफवाइएस फुटबाल टूर्नामेंट में राजेश की डबल हैट्रिक

जमशेदपुर, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)| राजेश मुर्मू की शानदार डबल हैट्रिक के दम पर एसएस प्लस हाई स्कूल ने शनिवार को टेल्को एरिया के सुमंथ मूनगांवकर स्टेडियम में खेले गए रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स फुटबाल टूर्नामेंट के जूनियर ब्वाएज क्वालीफाईंग मैच में डीएवी पब्लिक स्कूल को 10-1 से हरा दिया। राजेश ने इस मैच में रिकार्ड आठ गोल किए।

राजेश ने अपने आठ गोलों का सफर तीसरे मिनट में शुरू किया। इसके बाद उनके साथी सिद्दू मार्डी ने सातवें और 17वें मिनट में दो लगातार गोल करते हुए स्कोर 3-0 कर दिया।

लेकिन मोहम्मद सैफुल्लाह ने 28वें मिनट में एक अच्छा गोल करते हुए डीएवी स्कूल के अंतर को कम करने की कोशिश की लेकिन इसके बाद मैच का हर पल राजेश के नाम रहा।

राजेश ने इसके बाद सात गोल किए। उनके सात गोलों का सफर 30वें मिनट में शुरू हुआ। उन्होंने 30वें, 34वें, 36वें, 40वें, 45वें और 48वें मिनट में गोल किए। 45वें मिनट में किया गया गोल पेनाल्टी किक पर किया गया।

जूनियर व्बाएज क्वालीफाईंग दौर के एक अन्य मैच में यूएचएस कारूडीह ने सामुदायिक उच्च विद्यालय को 4-2 से हराया। सामुदायिक स्कूल के लिए मैच का पहला गोल छठे मिनट में दशरथ गोयाई ने किया लेकिन कृष्ण मार्डी ने 14वें मिनट में गोल उतार दिया। हाफ टाइम तक यही स्कोर रहा।

लाल सिंह ने इसके बाद 37वें तथा 45वें मिनट में गोल करते हुए यूएचएस को 3-1 से आगे कर दिया लेकिन सन्नी टोप्पो ने सामुदायिक स्कूल के लिए 57वें मिनट में गोल करते हुए मैच को रोमांचक बना दिया।

करण सरदार ने हालांकि 59वें निट में गोल करके यूएचएस को जीत दिला दी।

तीसरा मैच इसी आयोजन स्थल पर हुआ। इसमें सिद्दू कानू शिक्षानिकेतन ने विद्या भारती स्कूल को पेनाल्टी शूटआउट के आधार पर 4-2 से हराया। निर्धारित समय तक दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर सकी थीं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close