Main Slideउत्तर प्रदेश

करवाचौथ का व्रत रखती थी मुस्लिम विवाहिता, इसलिए ससुरालियों ने कर दी हत्या !

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ में करवाचौथ के दिन एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला के मायकेवालों ने ससुरालीजनों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि मृतका करवाचौथ का व्रत रखा करती थी इसलिए उसके ससुरालीजनों ने उसे जहर देकर मार डाला।

घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से ससुरालीजन मौके से फरार मिले हैं।

दरअसल, अलीगढ़ के थाना देहली गेट इलाका स्थित जलालपुर चौकी वाली गली निवासी इदरीश से 12 वर्ष पूर्व गंगीरी निवासी परवीन उर्फ गुड्डो का निकाह हुआ था। परवीन की रविवार के दिन संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसके बाद से ससुरालीजन फरार हैं।

परवीन के परिवारीजनों ने ससुरालीजनों पर आरोप लगाया है कि परवीन निकाह के बाद से ही करवाचौथ का व्रत रखती आ रही है क्योंकि उसे यह व्रत रखना बहुत पसंद था।

उसके इस व्रत रखने से ससुरालीजन खफा रहते थे और गुस्से में हर साल चार पहिया गाड़ी की मांग करते हुए कहते थे कि कुछ लेकर तो आई नहीं है और यह सब करती है।

मृतका के परिवारीजनों ने बताया कि रविवार को अचानक फोन पहुंचा कि परवीन की तबियत खराब है, यहां आए तो परवीन खत्म हो चुकी थी। ससुरालीजन भी मौके से गायब थे। पुलिस आरोपित पति समेत सभी ससुरालीजनों की तलाश में जुटी हुई है ।

 

 

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close