Main Slide

प्‍यार में हैवान बनी महिला ने प्रेमी संग मिल पूरे परिवार को मार डाला

अलवर। अलवर में एक परिवार के 5 लोगों की हत्या के सनसनीखेज मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस के मुताबिक अवैध संबंधों के चलते पत्नी और प्रेमी ने मिलकर बनवारी लाल शर्मा और उनके चार बेटों की गला रेतकर हत्या कर दी है।

पुलिस ने मृतक की पत्नी संतोष और उसके प्रेमी बड़ोदा मेव निवासी हनुमान प्रसाद और दो सुपारी किलर गाजूकी गांव निवासी कपिल और दीपक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने हत्‍याकांड की सूत्रधार पत्नी संतोष ओर उसके प्रेमी हनुमान प्रसाद सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हनुमान उदयपुर से बीपीएड कर रहा है। पुलिस ने शनिवार दोपहर आरोपितों की निशानदेही पर अलवर जिले के राजगढ़ कस्बे के रेलवे स्टेशन के समीप नाले से वारदात में इस्‍तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने बताया कि मृतक की पत्नी संतोष और हनुमान प्रसाद साथ-साथ ताइक्वांडो सीखने के बाद कोचिंग का भी काम करते थे। इस दौरान दोनों में प्रेम हो गया। दोनों शादी करना चाहते थे। इनके अवैध संबंधों को लेकर बनवारी लाल और उसकी पत्नी के बीच कई बार झगड़ा भी हुआ था।

पत्नी के साथ बनवारी ने कई बार मारपीट भी की। इसके बाद प्रेमी हनुमान ने संतोष से उसके पति की हत्या करने का प्लान बताया तो संतोष ने बच्चों को शादी के बीच रोड़ा बताते हुए इनकार कर दिया। इसके बाद प्रेमी हनुमान ने पति और बच्चों की हत्या का प्लान संतोष के साथ बनाकर अंतिम तैयारियां कर लीं।

घटना वाले दिन रात करीब 10 बजे हनुमान प्रसाद अपने दोस्त मट्टू सरकार के साथ अलवर के लिए रवाना हो गया। रास्ते में उसने भाड़े के दो हत्यारे कपिल और दीपक को साथ लिया और शहर के शिवाजी पार्क स्थित मकान के पास गए। वहां से उन लोगों को मकान दिखा दिया।

इस दौरान छत से संतोष ने उन्हें देख लिया। इस तरह प्लान की शुरुआत हो गई। इसके बाद मट्टू सरदार को इन्होंने रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया। इसके बाद ऑटो से शिवाजी पार्क पहुंचे। पैदल-पैदल शिवाजी पार्क के 4 क 54 मकान में पहुंचे और पत्नी संतोष ने गेट खोलकर उन्हें मकान में अंदर प्रवेश करवाया।

रात करीब एक बजे इन्होंने 2 चाकुओं से बनवारी लाल (40) और उसके सबसे बड़े बेटे अमन (17), हैपी (14), निक्की (12) और अज्जू (9) की ताबड़तोड़ हमले कर हत्या कर दी। निक्की बनवारी के छोटे भाई मुकेश का पुत्र है और बनवारी व मुकेश किराए के मकान में रहते हैं। इसके बाद 3 आरोपितों को मृतक की पत्नी संतोष ने स्कूटी की चाबी सौंप दी है।

किलर दीपक और कपिल को 3 हजार रुपए दिए। हत्या की मास्टर माइंड पत्नी संतोष खुद मकान की छत पर बने कमरे में बहन के साथ जाकर सो गई। स्कूटी से तीनों आरोपित सवार होकर रेलवे स्टेशन के समीप पहुंच गए और मंडी मोड़ पर स्कूटी खड़ी कर एक प्याऊ पर खून से सने हाथ-मुंह धोकर रेलवे स्टेशन पहुंच गए, जहां से प्रेमी हनुमान उदयपुर के लिए रवाना हो गया। सुपारी किलर अपने गांव गाजूकी पहुंच गए। मट्टू सरदार बड़ोदामेव पहुंचकर सो गए।

सुबह मृतक की पत्नी संतोष और उसकी बहन कविता पानी की मोटर चलाने आई। तब उनकी चीख पुकार सुनकर लोग जमा हो गए। इसके कुछ समय बाद हत्या में शामिल संतोष अस्पताल में भर्ती हो गई थी और शक की सुई उसकी ओर घूमने लग गई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close