Main Slideउत्तर प्रदेश

बलिया में नाबालिग लड़की को अगवाकर किया रेप, पुलिस ने दो को दबोचा

बलिया। बलिया के रेवती क्षेत्र के एक गांव में रेप की सूचना मिल रही है। खबरों की मानें तो नाबालिग लड़की के साथ गांव के दो युवकों ने पहले युवती को अगवा किया।

फिर दूसरे गांव ले जाकर रेप की शर्मनाक घटना कर दी। इतना ही नहीं, आरोपित युवकों ने रेप के बाद किशोरी के हाथ-पैर बांध दिए और फि‍र उसे वे रेलवे लाइन किनारे ले जाकर फेंक आए।

मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने दो आरोपित युवकों को गिरफ्तार किया है। माना जा रहा है कि सबसे पहले लड़की को बेहोशी की हालत में बच्चों ने देखा था। इसके बाद बच्चों ने पीडि़त के परिवार वालों को इसकी जानकारी दी।

इसके बाद गांव वालों ने डॉयल 100 पर फोन कर मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से बेहोश किशोरी को सीएचसी रेवती पहुंचाया। वहां इलाज  के बाद लडक़ी होश में आई।

किशोरी ने पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी। लडक़ी ने तहरीर बताया कि मंगलवार सुबह 4 बजे वह शौच के लिए घर से बाहर गई थी। तभी गांव के ही दो युवक उसे उठाकर कहीं ले गए और बारी–बारी से उससे रेप किया।

इसके बाद वह लोग मेरा हाथ पैर बांधकर रेल लाइन पर डाल दिए। पुलिस ने इसके बाद दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया और युवती का मेडिकल टेस्ट करने की बात कही है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close