Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

स्‍नेक एक्‍सपर्ट ने खुद को सांप से डसवाया, वीडियो किया लाइव

मॉस्को। रूस के मशहूर यूट्यूबर और स्नेक एक्सपर्ट अर्स्लान वालेव ने आत्‍महत्‍या कर ली है। वालेव ने मौत का जो तरीका अपनाया उसे जानकर आप अचंभित रह जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यूट्यूबर और स्नेक एक्सपर्ट अर्स्लान वालेव अपनी शादी टूटने से बेहद खफा थे। तब उन्‍होंने खुदकुशी करने का मन बनाया। इसके लिए उन्होंने खुद को पहले पालतू सांप ब्लैक मांबा से कटवाया।

यही नहीं, फिर खुदकुशी की लाइव स्ट्रीमिंग भी की। बता दें कि ब्लैक मांबा काफी जहरीला सांप है। ब्लैक मांबा के काटने के बाद इंसान का बचना मुश्किल होता है। अर्स्लान वालेव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

https://youtu.be/3xsIRiGCr40

7 मिनट के इस विडियो में अर्स्लान वालेव परेशान और हताश नजर आ रहे थे। सांप से कटवाने के बाद वह एक कुर्सी पर आकर बैठ गए। इस कुर्सी के सामने कैमरा रखा हुआ था, लेकिन इससे पहले जब वो पहली बार कैमरे पर थे तो अर्स्लान ने कहा- ‘अब यह करने का वक्त आ गया है’।

इसके बाद वो खुद को सांप से कटवाते हैं। इस दौरान सांप के काटने की आवाज आती है और फिर वो कुर्सी पर आकर बैठे जाते हैं। इसके बाद निराश अर्स्लान कहते हैं- ‘मैं मरता हूं तो मर जाऊं, बस कुछ वक्त आपके साथ रहूंगा, लेकिन मेरी पत्नी तक यह संदेश पहुंचा देना कि मैं उसे बहुत प्यार करता था।’

इसके बाद अर्स्लान अपनी अंगुली पर सांप के काटने का निशान दिखाते हैं और कहते हैं, ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि यह सब कुछ मेरे साथ हो रहा है।’ इसके बाद वो उठकर चले जाते है और फिर अर्स्लान की मौत हो जाती है।

पिछले दिनों अर्स्लान ने अपनी पत्नी से मारपीट की थी। इसके बाद उनकी पत्नी ने अर्स्लान से रिश्ता तोड़ अपनी अलग जिंदगी बसा ली थी। इसके बाद से अर्स्लान गमजदा थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close